Menu
blogid : 319 postid : 1391241

‘सैराट’ के सितारों से कहीं ज्यादा है जाह्नवी और ईशान की फीस, बजट में भी है फासला

Shilpi Singh

20 Jul, 2018

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की फिल्म‘धड़क’आज पर्दे पर आ चुकी है। फिल्म को हिट कराने के लिए दोनों ही को-स्टार दिन रात प्रमोशन में जुटे हुए हैं। ‘धड़क’ फिल्म मराठी ‘सैराट’का रीमेक है तो जाहिर है की दोनों फिल्मों की तुलना होगी ही। तो चलिए जानते हैं आखिर किन मामलो से एक दूसरे बिल्कुल अलग हैं ये फिल्में।

 

 

 

‘सैराट’ मराठी फिल्मों की है सरताज

 

 

जाह्नवी कपूर मराठी फिल्म ‘सैराट’ के हिंदी रीमेक ‘धड़क’ से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। ‘धड़क’ आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। ‘सैराट’ मराठी फिल्म इंडस्ट्री की अब तक की सबसे सफल फिल्मों में से एक है। ऐसे में दर्शको को ‘धड़क’ से बहुत उम्मीदें हैं, हालांकि फिल्म के निर्देशक दोनों फिल्मों को अलग बता रहे हैं।

 

‘सैराट’ और ‘धड़क’ का बजट

 

 

‘सैराट’ एक मराठी फिल्म थी इसलिए इसका बजट सिर्फ 4 करोड़ रुपए था। रीजनल सिनेमा पैसों के मामले हिंदी सिनेमा से काफी पीछे है। लो बजट फिल्म होने के बावजूद रिंकू राजगुरु और आकाश थोसर ने अपनी एक्टिंग के दम पर इस फिल्म को हिट करवाया था। वहीं अगर धड़क की बात करें तो धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म में पैसों की कोई कमी नहीं है। फिल्म 50 करोड़ रुपए में बनी है। साथ ही 20 करोड़ रुपए फिल्म के ऐड और मार्केटिंग पर खर्च किए गए हैं, फिल्म का टोटल बजट 70 करोड़ रुपए है।

 

दोनों फिल्मों के सितारों की सैलरी

 

 

जाहिर है जिस फिल्म का बजट ही 4 करोड़ हो उसके को स्टार को कितना ही मिला होगा, ‘सैराट’ मे रिंकू राजगुरु और आकाश थोसर ने जबरदस्त एक्टिंग की थी। फिल्म के लिए दोनों को 5-5 लाख रुपए मिले थे। वहीं, डेब्यू कर रहे ईशान और जाह्नवी में से प्रत्येक की फीस 60 लाख रुपए तक बताई जा रही है।

 

सैराट ने कमाए हैं 100 करोड़ से ज्‍यादा

 

 

‘सैराट’ ने जबरदस्त कमाई की थी इसके गाने आज भी लोगों को अच्छे से याद हैं। ‘सैराट’ मराठी फिल्म इंडस्ट्री की पहली ऐसी फिल्म थी जिसने 100 करोड़ अधिक की कमाई की है। धड़क आज पर्दे पर आई है, अगर फिल्मी जानकारों की मानें तो फिल्म 100 करोड़ तक कमा सकती है। हालांकि इसके आकंड़े कितने होंगे और फिल्म हिट होती है या नहीं इसके लिए कुछ दिनों का इंतजार करना होगा। …Next

 

 

Read More:

जब लोकल ट्रेन में से गए थे सलमान, स्टेशन पर गुजारनी पड़ी थी रात

सनी लियोनी से करीना कपूर तक, आइटम डांस की इतनी फीस लेती हैं ये एक्ट्रेस

पहली फिल्म से हुए थे मशहूर, बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड जीतने के बाद पर्दे से गायब हो गए ये स्टार

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *