Menu
blogid : 319 postid : 1399658

नेटफ्लिक्स पर हिंदी में प्रीमियर होगी RRR Movie, टीवी पर इन चैनलों पर आएगी फिल्म

एसएस राजामौली की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म आरआरआर (RRR Movie) सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। फिल्‍म को डिजिटल प्‍लेटफॉर्म और टीवी पर भी दिखाया जाएगा। इसके राइट्स को लेकर सौदा हो गया है। नेटफ्लिक्‍स पर यह फिल्‍म हिंदी के अलावा 5 विदेशी भाषाओं में दिखाई जाएगी। जबकि, टीवी के लिए सैटेलाइट राइट्स जी नेटवर्क और स्‍टार इंडिया ने खरीदे हैं।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan 27 May, 2021

डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स का सौदा
फिल्‍म आरआरआर देशभर के थिएटर्स में 13 अक्‍टूबर को रिलीज हो रही है। थिएटर्स के अलावा फिल्‍म को डिजिटल प्‍लेटफॉर्म और टीवी पर भी रिलीज किया जाएगा। डिस्‍ट्रीब्‍यूटर पेन स्‍टूडियोज ने फिल्‍म के राइट्स को लेकर सौदा कर लिया है। फिल्‍म को डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर नेटफ्लिक्‍स और जी5 पर देखा जा सकेगा।

नेटफ्लिक्‍स पर हिंदी में प्रीमियर होगी फिल्‍म
नेटफ्लिक्‍स हिंदी के अलावा 5 विदेशी भाषाओं में भी फिल्‍म आरआरआर का प्रीमियर करेगा। विदेशी भाषाओं में अंग्रेजी, पुर्तगाली, कोरियन, तुर्की और स्‍पेनिश में यह फिल्‍म नेटफ्लिक्‍स पर देखी जा सकेगी। भारतीय रीजनल लैंग्‍वेज में यह फिल्‍म जी5 पर प्रीमियर होगी। इनमें तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्‍नड़ शामिल हैं।

टीवी पर स्‍टार और जी नेटवर्क पर फिल्‍म आएगी
फिल्‍म को टीवी पर दिखाने के लिए स्‍टार इंडिया और जी नेटवर्क के साथ सैटेलाइट राइट्स का करार हुआ है। टीवी पर हिंदी में यह फिल्‍म जी सिनेमा पर देखी जा सकेगी। तमिल, तेलुगू और कन्‍नड़ में यह फिल्‍म स्‍टार इंडिया के रीजनल चैनल्‍स में टेलीकास्‍ट होगी। मलयालम भाषा में यह फिल्‍म एसियानेट चैनल पर दिखाई जाएगी।

संघर्ष, विद्रोह और उदय की कहानी कहेगी फिल्‍म
आआरआर पीरियड ड्रामा फिल्‍म है और इसमें तेलुगू ट्राइब के संघर्ष और उदय को दिखाया गया है। फिल्‍म में सुपरस्‍टार्स की भरमार है। बॉलीवुड सुपरस्‍टार अजय देवगन, आलिया भट्ट, रामचरन तेजा और जूनियर एनटीआर लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्‍म को बाहुबली वाले एसएस राजामौली ने डायरेक्‍ट किया है। यह फिल्‍म दशहरा के मौके पर 13 अक्‍टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

ये भी पढ़ें –

सूर्या की फिल्म ने रचा इतिहास, दुनिया की तीसरी हाईएस्ट रेटिंग वाली मूवी बनी

द फैमिली मैन सीजन-2 , जानें कब कहां और कैसे देख सकते हैं वेबसीरीज

बिगबी, अक्षय कुमार और सैफ के बाद इस स्टार की मूवी टली

List: मई में ओटीटी पर देखिए नई फिल्में और वेबसीरीज

‘खलनायक’ की बेटी को दिल दे बैठे थे शरमन जोशी

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *