Menu
blogid : 319 postid : 1400168

OTT पर रिलीज नहीं होंगी 3 बड़े बजट की फिल्में, सुपरस्टार्स के एक्शन से भरपूर तीनों मूवी

कोरोना की वजह से कई बड़ी फिल्में ओटीटी यानी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं और कई फिल्में लाइन में भी हैं। इस बीच मोस्ट अवेटेड फिल्म RRR समेत दो अन्य बड़े बजट की फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज करने को लेकर मेकर्स ने अपना रुख साफ कर दिया है। तीनों फिल्मों को पहले ओटीटी पर रिलीज नहीं किया जाएगा।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan 8 Sep, 2021

 

 

पहले बड़े पर्दे पर रिलीज होंगी फिल्में- 
मल्टीस्टारर फिल्म RRR के राइट्स पेन स्टूडियोज के पास हैं। पेन स्टूडियोज के चेयरमैन जयंतीलाल गदा ने कहा है कि फिल्म RRR, गंगूबाई कठियावाड़ी और अटैक मूवी को तय डेट पर सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा। इन तीनों फिल्मों को बड़े पर्दे से पहले ओटीटी पर रिलीज करने की अफवाह पर मेकर्स ने विराम लगा दिया है। साफ हो गया है कि यह तीनों फिल्में पहले सिनेमाघरों में दिखाई जाएंगी।

मल्टीस्टारर फिल्म RRR- 
फिल्म RRR में साउथ सुपरस्टार रामचरन और एनटीआर के साथ बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन और संजय दत्त मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं। एसएस राजामौली की यह फिल्म 13 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर पहले ही जारी किया जा चुका है, जिसके बाद से फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

गंगूबाई की बायोपिक-  
आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गंगूबाई कठियावाड़ी अंडरवर्ल्ड में बड़ा नाम रही गंगूबाई की जिंदगी से प्रेरित है। फिल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा अजय देवगन और इमरान हाशमी भी दिखाई देंगे। फिल्म को दशहरा के मौके पर बड़े पर्दे पर रिलीज किया जा सकता है। फिल्म की फाइनल रिलीज डेट अभी जारी नहीं हुई है।

 

 

एक्शन पैक्ड फिल्म अटैक-  
एक्शन हीरो जॉन अब्राहम अपनी नई फिल्म अटैक के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। होस्टेज क्राइसिस की कहानी फिल्म में दिखाई जाएगी। फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा जैकलीन फर्नांडीज और राकुल प्रीत सिंह भी हैं। इस एक्शन पैक्ड फिल्म को पहले अगस्त में रिलीज होना था, लेकिन कोरोना के चलते इसे आगे बढ़ाया गया है। यह फिल्म बड़े पर्दे पर अक्टूबर या दिसंबर में रिलीज हो सकती है।

 

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *