Menu
blogid : 319 postid : 1399189

राजकुमार राव की रूही बॉक्‍स ऑफिस पर 10 करोड़ के पार, अक्षय की सूर्यवंशी और सलमान की राधे इस दिन आएगी

पूरे एक साल तक ठप रहे बॉलीवुड के फिल्‍मी कारोबार ने आखिरकार रफ्तार पकड़ ली है। बॉक्‍स ऑफिस पर कमाई के आंकड़ों ने मेकर्स को खुश कर दिया है। महाशिवरात्रि पर रिलीज हुई राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्‍म रूही का कलेक्‍शन भारत में 10 करोड़ के पार पहुंच गया है। वहीं, सलमान खान और अक्षय कुमार के फैंस को फिल्‍म राधे और सूर्यवंशी के लिए अब ज्‍यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। दोनों फिल्‍मों की रिलीज डेट अनाउंस की जा चुकी है।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan 15 Mar, 2021

फिल्‍म रूही ने 4 दिन में अच्‍छी कमाई की
महाशिवरात्रि के दिन 11 मार्च ब्रहस्‍पतिवार को बॉक्‍स ऑफिस को हिट करने वाली फिल्‍म रूही ने कमाई के मामले में मेकर्स के चेहरे पर मुस्‍कान ला दी है। कोरोना के कठिन समय में फिल्‍म ने ओपनिंग डे पर 3 करोड़ से ज्‍यादा कमाई की। 12 मार्च शुक्रवार कमाई में गिरावट आई पर अगले दिन 13 मार्च शनिवार को 3 करोड़ से ज्‍यादा कमा डाले। फिल्‍म ने 4 दिनों के अंदर भारत में 12.58 करोड़ का बिजनेस किया है।

ईद पर इस दिन आएगी सलमान की राधे
वहीं, सलमान खान के फैंस उनकी फिल्‍म राधे की रिलीज डेट का लंबे वक्‍त से इंतजार कर रहे थे। अनुमान लगाया जा रहा था कि फिल्‍म ईद के मौके पर रिलीज होगी। अब मेकर्स ने भी इसकी पुष्टि कर दी है। सलमान खान की यह फिल्‍म भी ईद पर 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सलमान की पिछली ईद पर फिल्‍म भारत रिलीज हुई थी। इस बार राधे का नंबर है।

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी अप्रैल में होगी रिलीज
उधर, रोहित शेट्टी के डायरेक्‍शन में बनी फिल्‍म सूर्यवंशी की भी रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है। फिल्‍म में लीड रोल में अभिनेता अक्षय कुमार नजर आएंगे। फिल्‍म में अक्षय के अपोजिट कैटरीना कैफ होंगी। इनके अलावा गुलशन ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, सिकंदर खेर और जावेद जाफरी भी अहम किरदार निभाएंगे। फिल्‍म इसी साल 30 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

सलमान और जॉन अब्राहम की फिल्‍म में टक्‍कर
साल 2021 में 50 से ज्‍यादा फिल्‍मों की रिलीज डेट जारी की जा चुकी है। इनमें से कई बड़े स्‍टार्स की फिल्‍में एक ही दिन पर्दे रिलीज हो रही हैं। 19 मार्च को 4 फिल्‍में मुंबई सागा, संदीप और पिंकी फरार, फ्लाइट और द कूरियर रिलीज हो रही हैं। जबकि, 26 मार्च को हाथी मेरे साथी और गॉडजिला आएंगी। ईद पर सलमान खान की राधे और जॉन अब्राहम की सत्‍यमेव जयते 2 रिलीज होगी। 28 मई को बेलबॉटम और फास्‍ट एंड फ्यूरियस9 और 4 जून को फिल्‍म 83 और द कॉन्‍जुरिंग3 रिलीज होगी। 2 जुलाई को शेरशाह, मेजर और टॉप गन रिलीज होंगी। दशहरा फिल्‍म RRR और मैदान आमने सामने होंगी। दिवाली प्रथ्‍वीराज और जर्सी बॉक्‍स ऑफिस पर टकराएंगी।

 

ये भी पढ़ें : इस माह एक साथ रिलीज हो रही हैं 4 फिल्‍में,लिस्‍‍‍ट

महिला सशक्तिकरण की मिसाल पेश करती हैं ये 5 फिल्‍में

आ रही हैं वीर जवानों की कहानियों और युद्ध पर बनीं फिल्‍में

बॉक्‍स ऑफिस पर टकराएंगी मेगाबजट वाली 10 फिल्‍में

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *