Menu
blogid : 319 postid : 1234624

‘कोई मिल गया’ का बिटटू सरदार अब हो गया है बड़ा, इस मशहूर शो से की वापसी

भारत की सबसे सफल और बच्चों में सबसे अधिक लोकप्रिय फिल्मों में से एक ‘कोई मिल गया’ को भला कौन भूल सकता है. इस फिल्म ने बच्चों से लेकर बड़ों तक को अपना दीवाना बनाया था. इस फिल्म में सरदार के रुप में एक छोटे बच्चे बिट्टू का किरदार अनुज पंडित शर्मा ने निभाया था. इस फिल्म में उनके चुलबुले किरदार ने कई लोगों क दिल जीता था. आइए देखते हैं आजकल कहांं हैं ये छोटे सरदार और कैसे बदल गया है इनका लुक?


bittu05


कोई मिल गया में’ ऋतिक के साथ किया था काम


Anuj-Pandir-


ऋतिक रोशन के साथ आपने एक छोटे से लड़के को देखा होगा, जिसने एक सरदार की भूमिका निभाई थी. इस किरदार का नाम था ‘बिट्टू’ और उनका मशहूर डॉयलग था ‘आईला’. अब ये किरदार एक मशहूर शो में भी नजर आ चुका है.


इस मशहूर शो से करे चुके हैं वापसी



anuj-



सोनी के मशहूर शोज में से एक ‘परवरिश-2’ ने एक बार पिर से पर्दे पर वापसी की है. इस बार इसके किरदार बदले हुए हैं. और इन्हीं नए किरदारों में से एक होंगे अनुज पंडित शर्मा. अनुज इस शो में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.


Read: ‘मालगुडी डेज’ याद है…ये है स्वामी, अब दिखता है ऐसा




इन फिल्म में भी कर चुके हैं काम



arjunhritik



वैसे अगर आपने यामी गौतम और अली जाफर की ‘टोटल सियापा’ देखी होगी तो आपने एक किरदार को जरूर देखा होगा, मानव का किरदार जिसे अनुज पंडित ने ही निभाया है. साथ ही ‘शुद्ध देसी रोमांस’ जैसी फिल्मों में भी छोटे-मोटे किरदार के तौर पर काम कर चुके हैं अनुज.



बदला गया है उनका लुक



Anuj-



ये तस्वीरें उसी छोटे सरदार की है जिसने कभी ऋतिक रोशन के साथ काम किया था. अब ये इतना बड़ा और स्मार्ट हो गया है कि आप खुद हैरान हो जाएंगे…Next




Read More:

कई मशहूर शो और फिल्मों में किया है काम, आज दिखती हैं ऐसी

बचपन में निभाया था अमिताभ का किरदार,जानें कहां है ये मशहूर ‘मास्टर बिट्टू’

अब ऐसी दिखती हैं ‘चाची 420’  की यह बच्ची, इस खान की फिल्म में है अभिनेत्री

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *