Menu
blogid : 319 postid : 1187914

रवीना की यह गलती पड़ गई भारी, नहीं बन सकी अक्षय की पत्नी

‘टिप-टिप बरसा पानी, सावन ने आग लगाई’. आपने 90 के दशक में रिलीज हुई फिल्म ‘मोहरा’ का ये गाना तो जरूर सुना होगा. जिसमें खिलाड़ी अक्षय कुमार और खूबसूरत अभिनेत्री रवीना टंडन इस रोमांटिक गाने पर थिरक रहे हैं. इस गाने में कभी एक-दूसरे के प्यार में गिरफ्त हुए इन दोनों स्टार की केमिस्ट्री साफ तौर पर दिखाई देती है.


akshay and raveena tondon

‘मोहरा’ फिल्म के बाद से ही अक्षय और रवीना के बीच रोंमास की चर्चाएं आम होने लगी थी, बल्कि उस दौरान की मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों गुपचुप तरीके से शादी भी करने वाले थे. हालांकि, इन बातों में कितनी सच्चाई है ये कहा नहीं जा सकता, लेकिन वो कहते हैं न कि सितारों की इस चमचमाती दुनिया में ज्यादातर रिश्ते सपने ही बनकर रह जाते हैं, कुछ ऐसा ही रवीना और अक्षय के साथ भी हुआ.


akshay and raveena 1

दूसरी तरफ ऐसा भी माना जाता है कि शुरुआत में थोड़ी नोंक-झोंक के बाद रवीना ने आपस में बात करने के बजाय मीडिया में अक्षय के खिलाफ बयानबाजी शुरू कर दी थी, जो रवीना की सबसे बड़ी गलती साबित हुई और दोनों के रिश्ते की बची-कुची उम्मीदों पर भी पानी फिर गया.


raveena and akshay


Read : कॉमेडियन की इस हरकत पर अक्षय ने मारा थप्पड़!


इस तरह से रिश्ते में आई दरार

1996 में रेखा, अक्षय और रवीना अभिनीत फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ फिल्म से रवीना और अक्षय के रिश्ते में दरार पड़नी शुरू हो गई. इस फिल्म के बाद मीडिया में अक्षय और रेखा के अफेयर के चर्चे होने लगे. जिस पर रवीना ने अक्षय से दूरी बना ली.



akshay and twinkle


मीडिया में अक्षय के खिलाफ दिए कई बेतुके बयान

आपको जानकर हैरानी होगी कि रवीना अक्षय से इतना नाराज थी कि उन्होंने मीडिया में अक्षय के बारे में यह तक कह दिया कि ‘खिलाड़ी कुमार को ‘हर सुंदर लड़की को प्रपोज करने की आदत है. मुंबई की 75% लड़कियों के माता-पिता को वो मम्मी-पापा कहते हैं.’ यही नहीं उन्होंने एक फैशन मैग्जीन को इंटरव्यू देते हुए कहा था कि ‘अक्षय के पास सबकुछ है सिर्फ वफादारी नहीं है.’


raveena and anil


माना जाता है रवीना के ऐसे इंटरव्यू की वजह से अक्षय और रवीना के रिश्ते पर हमेशा के लिए पूर्णविराम लग गया. कुछ सालों बाद अक्षय कुमार ने अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली. जबकि रवीना ने बिजनेसमैन अनिल थडानी के साथ विवाह के बंधन में बंध गई…Next


Read more

‘उड़ता पंजाब’ के इन 12 सीन्स पर सेंसर बोर्ड को है आपत्ति, आप कितने सहमत हैं?

ये हैं बॉलीवुड के अब तक के इतिहास में बनी 7 सबसे दमदार सस्पेंस थ्रिलर फिल्में

इन 20 बॉलीवुड फिल्मों को देखना चाहिए आपको, जो सच्ची घटनाओं पर है आधारित

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *