Menu
blogid : 319 postid : 1391270

‘मुन्नाभाई’ के सीक्वल से कटेगा अरशद वारसी का पत्ता, ‘सर्किट’ के किरदार में नजर आ सकता है ये एक्ट्रर

रणबीर कपूर ने ‘संजू’ में दमदार अभिनय की बदौलत सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। फिलहाल यह फिल्म रणबीर के करियर की सबसे हिट फिल्म बन गई है। अपने अभिनय के लिए रणबीर को ऑडियंस और क्रिटिक्स की तरफ से खूब तारीफ मिली है। अब इस बात की चर्चा गर्म है, ‘संजू में रणबीर कपूर की परफॉर्मेंस देखने के बाद राजकुमार हिरानी उन्हें अपनी आने वाली मुन्नाभाई सीरिज की तीसरी फि‍ल्मे में ‘सर्किट’ का रोल ऑफर कर सकते हैं।

Shilpi Singh
Shilpi Singh 20 Jul, 2018

 

 

 

‘सर्किट’ की भूमिका में रणबीर 

 

 

ऐसी खबरें आ रही हैं कि राजकुमार हिरानी, रणबीर कपूर के अभिनय से इतने ज्यादा प्रभावित हैं कि वो अब कुछ ऐसा करने जा रहे हैं, जिसके बारे में शायद ही किसी ने सोचा हो। रणबीर, मुन्नाभाई सीरीज की तीसरी फिल्म में सर्किट के किरदार के लिए अरशद वारसी को रिप्लेस कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, राजकुमार हिरानी के अगले प्रोजेक्ट में रणबीर कपूर, संजय दत्त के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। कहा जा रह है कि, ‘हिरानी ‘संजू’ में रणबीर कपूर की परफॉर्मेंस से बेहद प्रभावित हैं। अब वो रणबीर को अपनी मुन्नाभाई सीरीज के आयकॉनिक कैरेक्टर ‘सर्किट’ के रूप में फिल्म में शामिल करने पर विचार कर रहे हैं’। हालांकि इसकी औपचारिक घोषणा अभी तक नहीं की गई है।

 

रणबीर के साथ नजर आएंगे संजय

 

 

मीडिया रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि, ‘हिरानी का ऐसा मानना है कि रणबीर और संजय दत्त को दर्शक एक साथ मुन्नाभाई के सीक्वल में देखना पसंद करेंगे’। हालांकि इसपर अभी तक खुलकर कोई चर्चा नहीं हुई है, लेकिन अगर ऐसा होता है तो पर्दे पर संजय और रणबीर को देखना वाकई दिलचस्प होगा।

 

संजू फिल्म के गाने में साथ आए थे नजर

 

 

रणबीर कपूर और संजय दत्त संजू के एक स्पेशल गाने ‘बाबा बोलता है बस हो गया’ में साथ दिखे थे। रणबीर कपूर ने इस फिल्म में संजय दत्त का किरदार निभाया है। यह फिल्म संजय दत्त की जिंदगी, उनकी गलतियों और संघर्षों के इर्द-गिर्द बनी है।

 

अरशद और संजय की जोड़ी है सुपरहिट

 

 

‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ और ‘लगे रहो मुन्नाभाई’ में अरशद वारसी ने सर्किट का रोल किया है, और इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा बेहद पंसद भी किया जाता है। इन दोनों ही फिल्में राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट की हैं।

 

संजू हुई सुपरहिट

 

 

संजू ने बॉक्स ऑफिस पर अबतक 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी संजू की कमाई ने सबको हैरान कर दिया। बता दें कि अब ये पांचवी सबसे ज्याद कमाई करने वाली फिल्म बन गई है और इसने सलमान के बजरंगी भाईजान को पीछे छोड़ दिया है।…Next

 

Read More:

जब लोकल ट्रेन में से गए थे सलमान, स्टेशन पर गुजारनी पड़ी थी रात

सनी लियोनी से करीना कपूर तक, आइटम डांस की इतनी फीस लेती हैं ये एक्ट्रेस

पहली फिल्म से हुए थे मशहूर, बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड जीतने के बाद पर्दे से गायब हो गए ये स्टार

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *