Menu
blogid : 319 postid : 1318240

सनी लियोनी से पहले रामू ने इस अभिनेत्री की जांघों पर किया था ये कमेंट, भड़क गए पति

राम गोपाल वर्मा विवादों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. वह ट्विटर पर अक्सर ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करते हैं जो दूसरों को पसंद नहीं आते हैं. अब हाल की ही बात ले लीजिए जहां पूरा विश्व महिला दिवस मना रहा था और महिलाओं को और सशक्त करने की बात कर रहा था वहीं राम गोपाल वर्मा के सनी लियोनी पर एक भद्दे ट्वीट ने सबको अपनी ओर आकर्षित किया. वैसे ऐसा पहली बार नहीं है कि उन्होंने किसी महिला पर ऐसे भद्दे ट्वीट किया है. उन्होंने मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी को लेकर बेतुका बयान दिया था जिस वजह से उनका और बोनी कपूर का रिश्ता खराब हो गया था.


RGV-c



महिला दिवस पर ट्वीट


ram


कल महिला दिवस के मौके पर राम गोपाल वर्मा ने लोगों को महिला दिवस की बधाई ट्वीटर पर कुछ ये बाते लिख कर दी थी, ‘मैं चाहता हूं कि दुनिया की हर महिला पुरुषों को उतनी ही खुशी दे, जितनी सनी लियोनी देती हैं’. इस ट्वीट के बाद लोगों ने ट्विटर पर जमकर रामू  के खिलाफ गुस्सा निकाला.



बाद में सनी लियोनी को बताया महान


sunnyleone759

राम गोपाल वर्मा को जब लगा कि उन्होंने गलती कर दी तो लोगों की प्रतिक्रिया पर उन्हें अपने ट्वीट पर सफाई देनी पड़ी. बाद में उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, ‘मेरे ट्वीट के बारे में बहुत सी गलत बातें कही जा रही हैं, जो हिपोक्रेसी को दिखाता है, उनके (सनी) पास दूसरी महिलाओं से ज्यादा ईमानदारी और सेल्फ रिस्पेकट है’ इसके बाद ट्वीट कर उन्होंने कहा कि, ‘सनी के हजारों फैन उनकी खूबसूरती की वजह से नहीं है बल्कि यह उनकी महानता है जो उन्हें सबसे अलग करती है.

श्रीदेवी के प्यार में थे रामगोपाल वर्मा


sridevi-rgv


रामगोपाल वर्मा की ऑटोबायोग्राफी ‘गन्स एंड थाइज: द स्टोरी ऑफ माय लाइफ’ के अनुसार उन्होंने अपनी किताब में कहा है कि, ‘वो श्रीदेवी से प्यार करते थे उनके लिए यह प्रेमाकषर्ण था जिसमें कुछ भी गलत नहीं है.’


श्रीदेवी को लेकर किये भद्दे कमेंट


RGV-c



रामगोपाल वर्मा ने अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘गन्स एंड थाइज: द स्टोरी ऑफ माय लाइफ’ में एक्ट्रेस श्रीदेवी के बारे में कहा था कि, ‘श्रीदेवी अपनी मोटी जांघों के बलबूते स्टार बनी हैं.’ रामगोपाल यही नहीं रुके उन्होंने श्रीदेवी और बोनी कपूर के रिश्ते के बारे में कई बाते लिखीं हैं. उन्होंने यहां तक लिखा कि, ‘बोनी कपूर ने श्रीदेवी को महज एक हाउस वाइफ बना के रख दिया है और अभी भी श्रीदेवी के लिए उनकी दीवानगी जारी है.


स्मिता पाटिल और श्रीदेवी की बेकार तुलना


Sridevi-


रामगोपाल वर्मा की इस हरकत से बोनी कपूर बेहद खफा हुये थे. इसके बाद रामगोपाल वर्मा ने अपना पक्ष रखते हुए कई ट्वीट भी किए थे. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘बोनी कपूर मेरे पर जहर उगलने से पहले मेरा पूरा आर्टिकल जरूर पढ़ लें. उन्होंने ट्वीट कर बेहतरीन एक्ट्रेस स्मिता पाटिल को भी निशाना बनाया,  उन्होंने लिखा, ‘अगर एक्टिंग के सहारे ही स्टार बना जाता तो स्मिता पाटिल को श्रीदेवी से बड़ा स्टार होना चाहिए था. बेशक इस मामले में श्रीदेवी की थंडर थाइज का कमाल रहा है’…Next


Read More:

इस डांसर के प्यार में पागल थी श्रीदेवी, लेकिन करनी पड़ी शादीशुदा व्यक्ति से शादी

जानें एक्टर्स का अपनी सौतेली माँ के साथ किस तरह का है रिश्ता

अपने माता-पिता की कॉर्बन कॉपी हैं यह स्टार किड, देखें तस्वीरें

इस डांसर के प्यार में पागल थी श्रीदेवी, लेकिन करनी पड़ी शादीशुदा व्यक्ति से शादी

जानें एक्टर्स का अपनी सौतेली माँ के साथ किस तरह का है रिश्ता

अपने माता-पिता की कॉर्बन कॉपी हैं यह स्टार किड, देखें तस्वीरें

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *