Menu
blogid : 319 postid : 1242

रागिनी एमएमएस के चर्चे- Ragini MMS


एकता कपूर (EKTA KAPOOR) अपनी धारावाहिकों को सफल बनाने के लिए हर तरह के हथकंडे अपनाती हैं. चाहे वह पब्लिसिटी के लिए हो या फिर कलाकारों का चयन एकता कपूर (EKTA KAPOOR) अपने फील्ड की आमिर खान (Aamir Khan) मानी जाती हैं मतलब परफेक्टनिस्ट. अपनी इसी परफेक्टनेस को उन्होंने अपनी फिल्मों में भी उतारा है.


Ragini MMS सीरियलस के अलावा एकता कपूर ने जब से फिल्में बनानी शुरु की हैं तब से उनका ग्राफ ऊपर ही जा रहा है. ऐसे में उनकी नई फिल्म “रागिनी एमएमएस”(Ragini MMS) के चर्चे भी हर तरफ नजर आते हैं. एक सत्य कहानी में थोड़ा-बहुत मिर्च मसाला लगाकर एकता कपूर ने तैयार किया है रागिनी एमएमएस (Ragini MMS). यह फिल्म अपनी कहानी से ज्यादा फिल्म में दर्शाए अंतरंग दृश्यों के लिए चर्चा में है. रागिनी एमएमएस (Ragini MMS) की लीड एक्ट्रेस कायनाज मोतीवाला और राजकुमार यादव ने इस फिल्म में जबरदस्त बोल्ड सीन दिए हैं जिसे देखकर किसी का भी मन भटक जाए.


हालांकि एकता कपूर की फिल्मों और विवादों का साथ चोली दामन वाला है जो इस फिल्म के साथ भी चालू है. रागिनी एमएमएस एक सच्ची घटना पर आधारित है जिसे तथाकथित दिल्ली में रहने वाली दीपिका की असल जिंदगी से ली गई है. हालांकि दीपिका का कहना है कि इस एकता कपूर ने उन्हें उनके जीवन की कहानी पर फिल्म बनाने के एवज में पैसे देने का भी प्रस्ताव रखा था पर उन्होंने सिर्फ इस बात पर हामी भरी कि मात्र 30 फीसदी फिल्म में ही उनके जीवन की सच्चाई को पर्दे पर उतारा जाएगा.


और अब एकता कपूर ने फिल्म को और भी विवादास्पद बनाने के लिए फिल्म के प्रिंट में हनुमान चालिसा को भी जोड़ दिया है. हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि एकता कपूर ने फिल्म में हनुमान चालिसा किस भाग में जोड़ी है.


फिल्म तो फिल्म, फिल्म के पोस्टर भी मुंबई में विवाद की वजह बने हुए हैं. मुंबई एयरपोर्ट पर लगे दो होर्डिंग्स एयरपोर्ट प्रबंधन ने हटा दिए हैं साथ ही अन्य हिस्सों में भी पोस्टर को लेकर लोगों का गुस्सा सामने आया.


फिल्म में सेक्स को काफी उत्तेजक तरीके से दर्शाया गया है, देखते हैं पूरी फिल्म देखने के बाद दर्शक इसे पचा पाते हैं या किसी एडल्ट मूवी की तरह सिनेमाघर में जाकर इस फिल्म को देखने से मना करते हैं. वैसे एकता ने अपने पिछले इंटरव्यू में साफ कर दिया था कि दर्शक सिनेमाघर में सेक्स देखने नहीं जाते.


Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *