Menu
blogid : 319 postid : 1400011

भूषण कुमार की बहन के अपोजिट आ रहे हैं एक्टर प्रतीक गांधी, फिल्म डेढ़ बीघा जमीन में जबरदस्त रोल

वेबसीरीज स्कैम 1992 में स्टॉक मार्केट को अपनी चुटकियों पर नचाने वाले एक्टर प्रतीक गांधी अपनी नई फिल्म में किसानों और गरीबों के हक के लिए लड़ते दिखाई देंगे। प्रतीक गांधी के साथ फिल्म डेढ़ बीघा जमीन में टीसीरीज के मालिक भूषण कुमार की बहन खुशाली कुमार भी लीड रोल में दिखाई देंगी।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan18 Aug, 2021

 

Actor Pratik Gandhi & Khushali Kumar. Image courtesy- Instagram

 

हर्षद मेहता के रोल से पॉपुलर हुए प्रतीक-  
फिल्ममेकर हंसल मेहता के डायरेक्शन में बनी वेबसीरीज स्कैम 1992 से पॉपुलर हुए अभिनेता प्रतीक गांधी अब नई फिल्म के साथ तैयार हैं। वेबसीरीज स्कैम 1992 में शेयर बाजार को हिला देने वाले हर्षद मेहता का किरदार निभाकर प्रतीक गांधी चर्चा में आए हैं। इससे पहले तक वह गुजराती फिल्में और थिएटर कर रहे थे।

फिल्म डेढ़ बीघा जमीन को पोस्टर रिलीज-   
अभिनेता प्रतीक गांधी फिल्ममेकर हंसल मेहता के साथ फिल्म डेढ़ बीघा जमीन में दूसरी बार काम कर रहे हैं। फिल्म डेढ़ बीघा जमीन में किसान और गरीबों के हक के लिए लड़ते हुए शख्स की कहानी को फिल्माया जा रहा है। फिल्म के फर्स्ट लुक को फैंस से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है।

 

 

फिल्म में आम इंसान के संघर्ष की कहानी- 
फिल्ममेकर हंसल मेहता ने सोशल मीडिया के जरिए फर्स्ट लुक शेयर किया है। वहीं, प्रतीक गांधी ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि आम इंसान की खास लड़ाई अपने हक के लिए। फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के झांसी में चल रही है। फिल्म को टीसीरीज के बैनर तले बनाया जा रहा है।

 

Khushali Kumar. Image courtesy- Instagram

 

टी-सीरीज के मालिक की बहन प्रतीक के अपोजिट-  
फिल्म में प्रतीक गांधी के अपोजिट टीसीरीज के मालिक भूषणन कुमार की बहन खुशाली कुमार हैं। खुशाली कुमार ने आर माधवन के साथ फिल्म दही चीनी से बॉलीवुड डेब्यू किया था। वह कई फिल्मों ओर वीडियो सांग में एक्टिंग कर चुकी हैं। वहीं, प्रतीक गांधी आधा दर्जन से ज्यादा गुजराती फिल्मों में काम कर चुके हैं।…Next

 

 

ये भी पढ़ें-

रिकॉर्ड 11 ऑस्कर जीतने लॉड ऑफ द रिंग पर आ रही सीरीज

पॉपस्टार रिहाना दुनिया की सबसे अमीर फीमेल म्यूजीशियन

इंजीनियर बनने निकले थे एसपी बाला सुब्रमण्‍यम बन गए सिंगर

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh