Menu
blogid : 319 postid : 659596

एक दुर्घटना ने छीन लिया कंची आंखों वाला सितारा

सितारा कहीं से भी क्यों ना हो पर उसकी जगमगाहट चारो तरफ रहती है. आंखें कंची और एक्टिंग इतनी जोरदार कि हॉलीवुड ही नहीं बॉलीवुड में भी पॉल वॉकर नाम के सितारे की जगमगाहट नजर आती थी. भारतीय मूल में भी पॉल वॉकर को उतना ही पसंद किया जाता है जितना कि हॉलीवुड में किया जाता है.


paul walker‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ जैसी फिल्म के जरिए लोगों के दिलों पर राज करने वाले हॉलीवुड के अभिनेता पॉल वॉकर का सैन्टा क्लैरिटा में 30 नवंबर को एक कार हादसे में निधन हो गया. हॉलीवुड के सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार पॉल अपने एक मित्र की कार में बैठे थे. वह अपने एक संगठन के आयोजन से लौट रहे थे जिस दौरान कार दुर्घटना हुई. कार दुर्घटना के बाद जब वहां पुलिस पहुंची तो गाड़ी आग की लपटों में पूरी तरह से घिरी हुई थी. लॉस एंजल्स काउंटी विभाग ने जब आग बुझाई तब उन्हें पता चला कि गाड़ी में दो व्यक्ति थे जिनमें से एक पॉल वॉकर थे और उन्हें मौके पर ही मृत घोषित कर दिया गया.

एक-दूसरे के प्यार को महसूस कर रहे हैं !


पॉल वॉकर के परिवार में केवल उनकी पुत्री मीडो हैं. फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ में वॉकर ने ब्रायन ओ’कॉनर की भूमिका निभाई थी जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया था. उन्होंने ‘इन टू द ब्लू’, ‘शीज ऑल दैट’, ‘एट बेलो’ और ‘टेकर्स’ सहित अन्य फिल्मों में भी काम किया था.


हैरत होगी जब खुलेंगे अनछुए राज

बहरूपिए के राज से उठेगा पर्दा

यह जोड़ियां करेंगी रोमांस की सारी हदें पार

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *