Menu
blogid : 319 postid : 1400563

एक्टर पॉल रुड दुनिया के सबसे सेक्सी पुरुष बने, मार्वल की फिल्म एंटमैन और अवेंजर्स ने बनाया सुपरहीरो

हॉलीवुड फ‍िल्‍मों के मशहूर अभिनेता पॉल रुड को दुनिया का सबसे सेक्सी पुरुष चुना गया है। पीपल्‍स मैग्‍जीन ने उन्‍हें साल 2021 का सेक्‍स‍िएस्‍ट मैन अलाइव घोष‍ित क‍िया है। दुन‍ियाभर में पॉल रुड को चाहने वाले उन्‍हें सुपरहीरो एंटमैन के रूप में जानते हैं। वह मार्वल्‍स की अवेंजर्स सीरीज में द‍िखाई देने के आलावा कई लोकप्रिय फ‍िल्‍मों के लिए जाने जाते हैं।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan 10 Nov, 2021

 

Actor Paul Rudd.

 

पीपल मैग्‍जीन ने क‍िया ऐलान – 
अमेर‍िका की मशहूर सेलेब्रिटी मैग्‍जीन पीपुल हर साल एक जीव‍ित शख्सियत को दुनिया का सबसे से​क्सी पुरुष होने का खिताब देती है। व‍िजेता की घोषणा हर साल नवंबर माह में की जाती है। इस बार यह खिताब हॉलीवुड के सुपरहीरो एंटमैन का क‍िरदार न‍िभाने वाले अमेर‍िकी अभ‍िनेता पॉल रुड को हास‍िल हुआ है।

52 साल के पॉल रुड बने सेक्‍स‍िएस्‍ट मैन-
52 साल के अभ‍िनेता पॉल रूड साल 1991 से एक्‍ट‍िंग कर रहे हैं और अबतक दो दर्जन से ज्‍यादा हॉलीवुड फ‍िल्‍में और इससे ज्‍यादा टीवी शोज कर चुके हैं। पॉल को फ‍िल्‍म क्‍लूलेस, रोम‍ियो प्‍लस जूल‍िएट, एंटमैन सीरीज और अवेंजर्स सीरीज समेत कई यादगार फ‍िल्‍मों के ल‍िए जाना जाता है। दो बच्‍चों के प‍िता पॉल रुड को साल 2019 में फोर्ब्‍स ने सबसे मशहूर और महंगे 100 सेलीब्र‍िटी ल‍िस्‍ट में शाम‍िल क‍िया था।

 

Actor Paul Rudd. Image courtesy- people

 

माइकल बी जॉर्डन के पास था ख‍िताब- 
पीपुल मैग्‍जीन ने साल 2020 में मशहूर फ‍िल्‍म अभ‍िनेता माइकल बी जॉर्डन को सेक्‍स‍िएस्‍ट मैन अलाइव चुना था। माइकल को फिल्म ब्लैक पैंथर, क्रीड, जस्ट मर्सी, फ्रूटीवेल स्टेशन, फैंटास्टिक फोर और जस्टिस लीग द फ्लैशबॉक्स पैराडॉक्स, विदाउट रिमोर्स जैसी ब्लॉकबस्टर फ‍िल्‍मों के लिए जाना जाता है।

 

Actor Michael B Jordan. Image courtesy- people

 

ये सुपरस्‍टार्स भी जीत चुके यह टाइटल – 
पॉल रुड और माइकल बी जॉर्डन से पहले सेक्सिएस्ट मैन अलाइव 2019 का खिताब अमेरिकन सिंगर जॉन लीजेंड को मिल चुका है। जबकि, उससे पहले हॉलीवुड सुपरस्टार ड्वेन जॉनसन, थॉर यानी क्रिस हेम्सवर्थ, इदरिस अल्बा, एडम लेविन, चैनिंग टैटम और ग्रेट फुटबॉलर डेविड बेकहम को भी इस खिताब से नवाजा जा चुका है।

 

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *