Menu
blogid : 319 postid : 1398592

ओवरसीज बॉक्स ऑफिस: मनोज बाजपेयी से 4 गुना ज्यादा अक्षय कुमार की फिल्म का कलेक्शन

Rizwan Noor Khan

27 Nov, 2020

लॉकडाउन के बाद थिएटर्स में अक्षय कुमार और मनोज बाजपेयी ​की फिल्मों ने एंट्री मारी। दोनों फिल्मों लक्ष्मी और सूरज पे मंगल भारी को दर्शकों ने पसंद भी किया। ओवरसीज बॉक्स आफिस पर दोनों फिल्मों ने ठीक शुरुआत की। अक्षय कुमार की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मनोज वाजपेयी की फिल्म से 4 गुना ज्यादा कमाई की है।

ओवरीसीज सिनेमाघरों में जुट रहे दर्शक
कोरोना के चलते बंद चल रहे दुनियाभर के सिनेमाघरों को हाल के दिनों में 50 फीसदी सिटिंग कैपेसिटी के साथ खोलने की अनुमति दी गई है। भारत में बॉलीवुड और साउथ फिल्मों ने थिएटर्स में एंट्री मारी। थिएटर्स में दर्शक तो पहुंचे, लेकिन संख्या कम रही। विदेशों में ठीकठाक संख्या में दर्शक सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं। खासकर न्यूजीलैंड, आस्ट्रेलिया और फिजी में कोरोना के हालात काफी ठीक होने के चलते लोग मनोरंजन के लिए थिएटर्स तक पहुंच रहे हैं।

अक्षय कुमार पर बरसी ‘लक्ष्मी’
अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के अभिनय से सजी फिल्म लक्ष्मी को ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर 9 नवंबर को रिलीज किया गया। इसे न्यूजीलैंड, आस्ट्रेलिया और फिजी के ​सिनेमाघरों में भी 9 नवंबर को रिलीज किया गया। फिल्म ने पहले सप्ताह में अच्छी शुरुआत की। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के मुताबिक अक्षय की फिल्म लक्ष्मी ने रिलीज के दिन से 26 नवंबर तक 18 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 2 करोड़ 4 लाख 90 हजार का कलेक्शन किया है।

सूरज पे मंगल भारी की कमाई 4 गुना कम
मनोज बाजपेयी और दिलजीत दोसांझ के अभिनय से सजी फिल्म सूरज पे मंगल भारी को न्यूजीलैंड, आस्ट्रेलिया और फिजी के सिनेमाघरों में 19 नवंबर को रिलीज किया गया। फिल्म की पहले दिन अच्छी कमाई जरूर नहीं हुई, लेकिन वीकेंड पर कलेक्शन ठीक रहा। रिलीज होने के 8 दिन बाद यानी 26 नवंबर तक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने कुल 54.67 लाख रुपये का कलेक्शन किया। अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी के कलेक्शन की तुलना में मनोज बाजपेयी की फिल्म की कमाई 4 गुना कम है। हालांकि, अक्षय कुमार की फिल्म ज्यादा दिनों से सिनेमाघरों में चल रही है।….NEXT

 

Read More : निर्भया केस पर बनी डैल्ही क्राइम वेबसीरीज केो एमी अवॉर्ड 

बेस्ट एशियन फिल्म कैटेगरी में 3 भारतीय फिल्में

माइकल बी जॉर्डन बने दुनिया के सबसे सेक्सी पुरुष

ऑस्कर के और करीब पहुंची ‘हथौड़ा त्यागी’ की फिल्म

डेब्यू फिल्म नहीं चलने पर जूही चावला चली गई थीं साउथ फिल्मों में

पहली फिल्म के लिए कादर खान को मिले थे 1500 रुपये

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *