Menu
blogid : 319 postid : 1195622

अपनी उम्र से बड़ी हीरोइनों के साथ रोमांस कर चुके हैं ये सुपरस्टार

फिल्में सिर्फ और सिर्फ इंटरटेनमेंट के नाम पर चलती है. इस बात को सच साबित करती है हीरो के साथ बड़े पर्दे पर किसी भी हिरोइन की जोड़ी. कुछ साल पहले आपने देखा होगा 40 के पार के हीरो के साथ कम उम्र की हीरोइनोंं ने काम करना शुरू कर दिया था. हालांकि नए दौर में हीरो ने भी इस बदलाव में सहयोग किया. दरअसल कई फिल्मों में हीरो अपने से ज्यादा उम्र की हीरोइनोंं के साथ भी पर्दे पर रोमांस करने में नहीं हिचक रहे हैं. आइए जानते हैं उन हीरो के बारे में जिन्होंने अपनी से बड़ी उम्र की हीरेइनों के साथ काम किया


salman and

सलमान संग श्रीदेव की जोड़ी

हो सकता है आपको याद ना हो, इसलिए हमने सोचा कि क्यों ना आपको सलमान की उस फिल्म के बारे में बताएं जो बहुत कम लोगों को याद है. सलमान खान ने 1994 में दो फिल्में की थी जिनमें उनके अपोजिट श्रीदेवी को कास्ट किया था. इस फिल्म का नाम था ‘चांद का टुकड़ा’ और ‘चंद्रमुखी’. हालांकि दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई थी. लेकिन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंंद किया था. खास बात यह है कि उस वक्त श्रीदेवी सलमान से उम्र में 2 साल बड़ी थी.


sa



अक्षय संग रेखा की जोड़ी

अक्षय कुमार ने रेखा के साथ ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ फिल्म की थी. इस फिल्म में रवीना टंडन भी थीं. इस फिल्म से ही अक्षय और रवीना टंडन की प्रेम कहानी शुरू हुई थी, लेकिन इस कहानी में रेखा भी थी, खबरों की मानें तो रेखा अक्षय कुमार के लिए बेहद गंभीर थी. हालांकि दोनों ने कभी इस बारे में मीडिया में बात नहीं की.


re



अभिषेक संग ऐश का रोमांस

अभिषेक बच्चन ऐश से कुछ साल छोटे हैंं. फिलहाल दोनोंं पति-पत्नी हैंं, लेकिन शादी से पहले इन दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया था. जिसमेंं से ‘गुरु’ को दर्शकों ने खूब सराहा, वहीं ‘कुछ ना कहो’ और ‘उमराव जान’ को नकार दिया था. धूम-2 में दोनों ने काम जरूर किया था लेकिन एक दूसरे के अपोजिट कास्ट किए गए थे.



gg



कैटरीना संग आदित्य का रोमांस

बड़े पर्दे पर काम करने के लिए कलाकार हर शर्म छोड़ देते हैंं. हाल ही में आई आदित्य और कैट की फिल्म ‘फितूर’ ने भले ही पर्दे पर अच्छा काम ना किया हो लेकिन दोनों की जोड़ी लोगों को पंसद आई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें आदित्य की उम्र जहां 30 साल है, वहीं कैटरीना 32 साल की हैं.



ff




Read : बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने शादी के बाद लिया तलाक



अर्जुन और करीना कपूर की जोड़ी

शादी के बाद करीना ने किसी भी इंटीमेट सीन के लिए मना कर दिया, लेकिन फिल्मों मेंं काम करना इतना आसान नहीं है. शायद इसलिए करीना ने अपना फैसला बदलते हुए अपने से छोटे उम्र के स्टार अर्जुन कपूर के साथ पर्दे पर खूब रोमांस फरमाया. फिल्म ‘की एंड का’ में दोनों की जोड़ी लोगों को पंसद भी आई थी. हालांकि अर्जुन करीना से 5 साल छोटे हैं.


kiiii



‘बाजीराव’ से बड़ी है उनकी काशी बाई

अपनी दोस्ती के लिए मशहूर रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर अपने से बड़ी एक्ट्रेस प्रियंका के साथ एक ही स्क्रीन शेयर कर चुके हैं. फिल्म ‘गुंडे’ में दोनों ने ही प्रियंका चोपड़ा के साथ रोमांस किया है. प्रियंका दोनों हीरो से बड़ी हैं. वैसे रणवीर प्रियंका के साथ ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘दिल धड़कने दो’ में भी नजर आ चुके हैं.


ba


33 के रणबीर, 42 की ऐश

33 साल के रणबीर कपूर अपनी इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली फिल्म  ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में 42 साल की हो चुकीं ऐश्वर्या राय के अपोजिट नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अनुष्का भी नजर आने वाली हैं… Next



Read More :

छोटी उम्र में हो गई थी ‘बेबी डॉल’ सिंगर की शादी, 3 बच्चों की हैं मां

इस अभिनेत्री से शादी करना चाहते थे गोविंदा, मां बनी रुकावट

सलमान की इन 8 गलतियों ने जब उन्हें ‘हीरो’ से बनाया ‘विलेन’ !

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *