Menu
blogid : 319 postid : 1394794

एकता कपूर ही नहीं उनकी ये मशहूर एक्ट्रेस भी हैं सिंगल मदर, इनमें से कुछ ने गोद लिया है बच्चा

Shilpi Singh

1 Feb, 2019

आजकल सरोगेसी के जरिए बॉलीवुड और टीवी के स्टार मां-पिता बन रहे हैं और इस लिस्ट में अब नया नाम सामने आया है और वो है टीवी की सबसे बड़ी निर्देशक एकता कपूर। एकता कपूर भी अब एक बच्चे की मां है और जल्द ही वो दुनिया के सामने अपने पहले बच्चे की झलक दिखाने वाली हैं। टीवी की दुनिया में क्रांति लाने वाली एकता ने एक बार फिर से अपने फैसले से सबको हैरान कर दिया है। बता दें, कि टेलीविजन की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर ने अभी तक शादी नहीं की है। एकता अब सिंगर मदर की लिस्ट में शामिल हो गई हैं, वैसे इस लिस्ट में कई सारी बड़ी एक्ट्रेस का नाम पहले से ही दर्ज है।

 

 

1. एकता कपूर

 

View this post on Instagram

Pls send ur love and blessings for lil ravie. ! JAI MATA DI JAI BALAJI

A post shared by Ek❤️ (@ektaravikapoor) on

 

टीवी की क्वीन और जानी मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर एक बेबी ब्वॉय की मां बन गई हैं। एकता के बेबी ने 27 जनवरी को सेरोगेसी के जरिए हुआ। सरोगेसी के जरिए मां बनीं टीवी क्वीन एकता कपूर ने अपने बेटे के नाम का खुलासा कर दिया। एकता ने ट्विटर पर फैंस को बताया कि उनके बेटे का नाम उनके पिता जितेंद्र के नाम पर रखा है। उन्‍होंने अपने बेटे का नाम रवि कपूर रखा है जो कि जितेंद्र का असली नाम है। एकता ने सोशल मीडिया पर नाम का खुलासा करते हुए लिखा कि प्‍लीज नन्‍हे रवी के लिए अपना प्‍यार और आशीर्वाद भेजें। जय माता दी, जय बाला जी

 

2. साक्षी तंवर

 

 

टीवी एक्ट्रेस साक्षी तंवर हर घर जानी और पहजानी जाती हैं। साल 1998 में रियलिटी शो अलबेला सुर मेला से उन्होंने अपने करियर की शुरूआत की थी। साल 2000 में कहानी घर घर की टीवी सीरियल से वे पॉपुलर हुईं। इसके साथ ही आमिर खान की फिल्म दंगल में भी साक्षी के काम की काफी तारीफ हुई थी। साक्षी फिलहाल शादी से दूर हैं लेकिन उन्होंने एक बच्ची को गोद लिया है और उन्होंने इसका नाम दित्या रखा है। बात दें साक्षी 46 साल की हैं और अबतक शादी नही की है।

 

3. उर्वशी ढोलकिया

 

 

उर्वशी की शादी 16 साल की उम्र में हो गई थी और 17वें साल में वे मां बन गई थीं। शादी के करीब डेढ़ साल बाद वे पति से अलग हो गईं। उनके दो बेटे हैं और दोनों की देखभाल उन्होंने अकेले ही की है। उर्वशी का किरदार कमौलिका आज भी लोगों को याद है और आज भी वो पर्दे पर काम कर रही हैं।

 

4. काम्या पंजाबी

 

 

काम्या पंजाबी की शादी बंटी नेगी से हुई थी। 2009 में उनकी बेटी आरा का जन्म हुआ। 2013 में काम्या और बंटी का तलाक हो गया और अब वे अपनी बेटी की देखभाल अकेले ही कर रही हैं। हालांकि, इस दौरान उनका नाम टीवी के एक्टर करण पटेल के साथ भी जोड़ा गया था।

 

5. पूजा बेदी

 

 

पूजा बेदी ने 1994 में फरहान अब्राहम से शादी की और 2003 में उनका तलाक हो गया। उन्होंने अपने दोनों बच्चों का पालन-पोषण अकेले ही किया है। बता दें, कि बेटी आलिया का जन्म 1997 और बेटे उमर का जन्म 2000 में हुआ था। पूजा ने जहां अपने बच्चों को पूरी आजादी दी हुई है वहीं, उन्हें अच्छे संस्कार देने की भी पूरी कोशिश की है। पूजा की मानें तो वे हमेशा अपने बच्चों से कहती हैं कि उन्हें बड़ों का सम्मान करना चाहिए।

 

6. दिलजीत कौर

 

 

दिलजीत कौर ने 2009 में एक्टर शालीन भनोट से शादी थी। दोनों का एक बेटा जेडन है। कपल के 2015 में अलग होने के बाद अब दिलजीत उसकी परवरिश अकेले ही कर रही हैं। दिलजीत कौर ने एक बार फिर से छोटे पर्दे पर वापसी कर ली है।

 

7. अंचित कौर

 

 

टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ फेम मंदिरा उर्फ अचिंत कौर एक बेटे प्रीतरंजन की मां हैं। अचिंत का बेटा 24 साल का है जिसकी वो सिंगल मदर है। दरअसल, प्रीतरंजन उनके पहले पति से हुआ बेटा है जिससे उनका अब डायवोर्स हो चुका है। पति से डायवोर्स के बाद अचिंत एक्टर मोहन कपूर के साथ रिलेशन में रही हैं, लेकिन 16 साल लिव इन में रहने के बाद ये भी अलग हो गए।

 

8. जूही परमार

 

 

‘कुमकुम’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत करने वाली जूही परमार ने हाल में अपने पति सचिन को तलाक दिया है। सचिन से अलग होने के बाद वह जूही अपनी बेटी की अकेले ही देखभाल कर रही है। जूही ने लंबे समय के बाद शो शनी से पर्दे पर वापसी की थी औऱ फिलहाल वो शो तंत्र में दिख रही हैं।…Next

 

Read More:

तो क्या 2019 में वरुण धवन बनेंगे दूल्हा, बचपन के प्यार नताशा दलाल से करेंगे शादी

9 साल तक जॉन के साथ लिव में रही थीं बिपाशा, 108 करोड़ रुपए की हैं मालकिन

बिग बॉस से बाहर आने के बाद दीपक ठाकुर को मिले ऑफर, जल्द गाएंगे गाना

 

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *