Menu
blogid : 319 postid : 1399585

हॉलीवुड टीवी सीरीज वांडा विजन को सबसे ज्यादा अवॉर्ड, वंडर वुमेन की गैल गैडोट चूकीं, विनर्स लिस्ट देखें

मार्वल्‍स की टीवी सीरीज वांडा विजन और द फाल्‍कन एंड द विंटर सोल्‍जर्स ने एमटीवी मूवी एंड टीवी अवॉर्ड में तहलका मचा दिया। वांडा विजन ने सबसे ज्‍यादा अवॉर्ड जीते। जबकि, डीसी यूनीवर्स की फिल्‍म वुडर वुमेन की एक्‍ट्रेस गैल गैडोट फिल्‍म कैटेगरी में अवॉर्ड जीतने से चूक गईं। दिवंगत अभिनेता चाडविक बोसमैन को बेस्‍ट परफॉर्मेंस अवॉर्ड की घोषणा की गई।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan 17 May, 2021
WandaVision Poster.

मार्वल की दो टीवी सीरीज का जलवा
एमटीवी मूवीज एंडी टीवी अवॉर्ड 2021 में 16 मई को लॉस एंजेलिस में 13 से ज्‍यादा कैटेगरी में स्क्रिप्‍टेड और इससे ज्‍यादा कैटेगरी में अनस्क्रिप्‍टेड अवॉर्ड की घोषणा की गई। इसमें मार्वल्‍स की टीवी सीरीज का जलवा रहा। टीवी सीरीज वांडा विजन ने एक के बाद एक 4 अवॉर्ड अपने नाम किए। वांडा विजन को बेस्‍ट शो का अवॉर्ड दिया गया। इस कैटेगरी में टीवी सीरीज ब्रिजर्टन, कोबरा काई, एमिली इन पेरिस और द ब्‍वॉयज भी नामित थे।

वांडा विजन ने झटके 4 अवॉर्ड
वांडा विजन में शानदार एक्टिंग के लिए अभिनेत्री एलिजाबेथ ओलसेन को बेस्‍ट परफॉर्मेंस इन ए शो अवॉर्ड दिया गया। अभिनेत्री कैथरीन हान को बेस्‍ट विलेन चुना गया। बेस्‍ट फाइट का अवॉर्ड भी वांडा विजन को ही मिला। इसके अलावा टीवी सीरीज वांडा विजन बेस्‍ट शो भी चुना गया। इस तरह मार्वल की यह टीवी सीरीज सबसे ज्‍यादा 4 अवॉर्ड जीत गई।

The Falcon & The Winter Soldier poster.

फाल्‍कन सोल्‍जर को बेस्‍ट हीरो का अवॉर्ड
मार्वल की एक और सुपरहीरो टीवी सीरीज द फाल्‍कन एंड द विंटर सोल्‍जर को भी अवॉर्ड मिला। इस सीरीज में शानदार अभिनय करने वाले अभिनेता एंथोनी मैकी को बेस्‍ट हीरो के अवॉर्ड से नवाजा गया। इस कैटेगरी में वंडर वुमेन 1984 की गैल गैडेट, द ब्‍वॉय के जैक कॉद, द मंडालोरियन के पेद्रो पास्‍कल और वांडा विजन के लिए तेयोनाह पारिस को नामांकन मिला था।

Actress Gal gadot and Actor Chadwick Boseman.

बेस्‍ट परफॉर्मेंस अवॉर्ड चाडविक बोसमैन को
साल 2020 में इस दुनिया को अलविदा कहने वाले हॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता चाडविक बोसमैन को फिल्‍म मा रेनीज ब्‍लैक बॉटम में निभाए शानदार किरदार के लिए बेस्‍ट परफॉर्मेंस अवॉर्ड से सम्‍मानित किया गया। बेस्‍ट मूवी का अवॉर्ड टू ऑल द ब्‍वॉयज आलवेज एंड फॉरएवर को दिया गया। ब्रेकथ्रू परफॉर्मेंस अवॉर्ड के लिए टीवी सीरीज ब्रिजर्टन के रेजजीन पेज को विजेता चुना गया।

 

ये भी पढ़ें –

List: मई में ओटीटी पर देखिए नई फिल्में और वेबसीरीज

‘खलनायक’ की बेटी को दिल दे बैठे थे शरमन जोशी

सत्यमेव जयते-2 समेत आधा दर्जन फिल्मों की रिलीज डेट बढ़ी

बिमल रॉय की ‘पारो’ के रोचक किस्‍से

6 बॉलीवुड फिल्मों पर भारी पड़ी एक हॉलीवुड मूवी

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *