Menu
blogid : 319 postid : 1400607

वन वीक की देरी से रिलीज होगी ये हॉलीवुड फ‍िल्म, राजकुमार, आलिया समेत कई स्टार्स की फिल्में आगे बढ़ीं

हॉलीवुड हॉरर-एक्‍शन फ‍िल्‍म ‘रेजीडेंट एव‍िल: वेलकम टू रैकॉन स‍िटी’ को भारत में र‍िलीज करने की डेट बदल दी गई है। यह फ‍िल्‍म पहले इसी महीने आने वाली थी, लेकिन अब यह अगले महीने पर्दे पर आएगी। प‍िछले करीब एक महीने में यह चौथी फ‍िल्‍म है, ज‍िसकी नई र‍िलीज डेट जारी की गई है। बीते द‍िनों राजकुमार राव और भूम‍ि पेडनेकर की फ‍िल्‍म की र‍िलीज डेट बदली जा चुकी है।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan 18 Nov, 2021

 

 

एक सप्‍ताह बाद र‍िलीज होगी हॉलीवुड मूवी- 
हॉलीवुड की ब्‍लॉकबस्‍टर फ‍िल्‍म सीरीज रेजीडेंट एव‍िल की कहानी से प्रेरित फ‍िल्‍म ‘रेजीडेंट एव‍िल: वेलकम टू रैकॉन स‍िटी’ की र‍िलीज डेट बदल दी गई है। पहले यह फ‍िल्‍म नवंबर में 26 तारीख को स‍िनेमाघरों में आने वाली थी, लेक‍िन अब इसे एक सप्‍ताह आगे बढ़ा द‍िया गया है। यह फ‍िल्‍म अब 3 द‍िसंबर को बड़े पर्दे पर आएगी। बता दें क‍ि रेजीडेंट एव‍िल सीरीज की अबतक 6 फ‍िल्‍में आ चुकी हैं।

सलमान खान की फ‍िल्‍म से हो रहा था क्‍लैश- 
फ‍िल्‍म ‘रेजीडेंट एव‍िल: वेलकम टू रैकॉन स‍िटी’ की र‍िलीज डेट बदलने के पीछे कई फ‍िल्‍मों के एक साथ र‍िलीज होने को मुख्‍य वजह माना जा रहा है। 26 नवंबर को सलमान खान की फ‍िल्‍म अंत‍िम समेत कुछ अन्‍य फ‍िल्‍में भी आ रही हैं। इसका असर फ‍िल्‍म ‘रेजीडेंट एव‍िल: वेलकम टू रैकॉन स‍िटी’ के बॉक्‍स ऑफ‍िस कलेक्‍शन पर पड़ने की संभावना थी।

राजकुमार राव की फ‍िल्‍म भी आगे बढ़ी-
16 नवंबर को अभ‍िनेता राजकुमार राव और भूम‍ि पेडनेकर की मोस्‍ट अवेटेड फ‍िल्‍म बधाई दो की र‍िलीज डेट भी बदली जा चुकी है। यह फ‍िल्‍म साल 2018 में आई आयुष्‍मान खुराना की फ‍िल्‍म ‘बधाई हो’ का सीक्‍वल है। फैम‍िली ड्रामा फ‍िल्‍म बधाई दो 4 फरवरी 2022 को र‍िलीज होगी, जबक‍ि पहले यह 26 जनवरी के मौके पर र‍िलीज होने वाली थी।

 

 

आल‍िया भट्ट की फ‍िल्‍म 20 द‍िन बाद आएगी-
आल‍िया भट्ट की फ‍िल्‍म गंगूबाई कठ‍ियावाड़ी की फ‍िर से र‍िलीज डेट बदल गई है। यह बायोप‍िक फ‍िल्‍म पहले 30 जुलाई 2021 को र‍िलीज होनी थी, जो बढ़कर 4 जनवरी 2022 हुई थी। अब यह फ‍िल्‍म 18 फरवरी 2022 को र‍िलीज होगी। सामाज‍िक मुद्दे को सामने रखने वाली इस बायोप‍िक को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्‍ट किया है।

 

 

5 फ‍िल्‍मों की बदल चुकी रिलीज डेट-
बीते महीने साउथ सुपरस्‍टार अल्‍लू अर्जुन और रस्‍म‍िका मंधाना की फ‍िल्‍म पुष्‍पा की र‍िलीज डेट भी बदली जा चुकी है। पहले यह फ‍िल्‍म इस साल क्रिसमस पर र‍िलीज होनी थी, लेक‍िन क्‍लैश से बचने के लिए अब यह फ‍िल्‍म करीब एक सप्‍ताह पहले 17 द‍िसंबर को र‍िलीज होगी। उससे पहले एक्‍टर प्रतीक गांधी की फ‍िल्‍म भावई, शाह‍िद कपूर की फ‍िल्‍म जर्सी, जॉन अब्राहम की सत्‍यमेव जयते-2, आद‍िवी शेष की फ‍िल्‍म मेजर की भी र‍िलीज डेट बदली जा चुकी है।

 

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *