Menu
blogid : 319 postid : 1400661

5वां सीजन खत्म होने से पहले मनी हाईस्ट सीरीज लवर्स को तोहफा, फेवरेट कैरेक्टर पर स्पिनऑफ सीरीज का ऐलान

स्‍पैन‍िश क्राइम-थ्रिलर वेबसीरीज मनी हाईस्‍ट अब खत्‍म होने की ओर बढ़ रही है। इस ड्रामा सीरीज के पांचवें सीजन का दूसरा और आख‍िरी पार्ट 3 द‍िसंबर को नेटफ्ल‍िक्‍स पर र‍िलीज होने वाला है। यह वेबसीरीज पूरी दुन‍िया में लोगों के बीच चर्चा का केंद्र रही और भारत में भी इसे खूब पसंद क‍िया गया। इस सीरीज के खत्‍म होने से पहले ही मेकर्स ने सीरीज के एक खास कैरेक्‍टर पर स्‍प‍िनऑफ सीरीज बनाने का ऐलान क‍िया है। इसका मतलब है क‍ि मनी हाईस्‍ट का जादू अभी और देखने को म‍िलने वाला है।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan 1 Dec, 2021

 

 

प्रोफेसर भाई बर्लिन पर स्‍प‍िनऑफ सीरीज- 
दुन‍ियाभर में अपनी कहानी और एक्‍टर्स के जोरदार अभ‍िनय से तहलका मचाने वाली वेबसीरीज मनी हाईस्‍ट के आख‍िरी एप‍िसोड अगले दो द‍िन में र‍िलीज होने वाले हैं। इसके बाद सीरीज खत्‍म हो जाएगी। फैंस के बीच सीरीज की बढ़ी लोकप्रियता को देखते नेटफ्ल‍िक्‍स ने सीरीज के महत्‍वपूर्ण कैरेक्‍टर बर्लिन पर स्‍प‍िनऑफ सीरीज बनाने का ऐलान क‍िया है। इसकी र‍िलीज डेट भी श‍िड्यूल कर दी गई है।

ज्‍वेलरी चोर बनने की कहानी से उठेगा पर्दा- 
मनी हाईस्‍ट सीरीज में बर्लिन का रोल अभ‍िनेता पेद्रो अलोंसो ने न‍िभाया है। मनी हाईस्‍ट सीरीज में वह मुख्‍य पात्र प्रोफेसर के भाई और ज्‍वेलरी चोर की भूम‍िका में द‍िखे हैं। प्रोफेसर के बाद उन्‍हें गैंग का मुख‍िया माना जाता है। मनी हाईस्‍ट में बर्लिन के कैरेक्‍टर की बीती ज‍िंदगी को खुलकर नहीं द‍िखाया गया है। ऐसे में यह माना जा रहा है क‍ि स्‍प‍िनऑफ सीरीज में बर्लिन की ज‍िंदगी और उसके खतरनाक ज्‍वेलरी चोर बनने की दास्‍तां द‍िखाई जा सकती है।

 

 

स्पिनऑफ की र‍िलीज डेट भी श‍िड्यूल- 
बीते मंगलवार को स्‍पेन की राजधानी मैड्र‍िड में नेटफ्ल‍िक्‍स की ओर से आयोज‍ित सवाल जवाब सेशन में मनी हाइस्‍ट के सभी एक्‍टर्स और सीरीज से जुड़े लोग पहुंचे। सीरीज में बर्लिन का क‍िरदार न‍िभाने वाले पेद्रो अलोंसो ने बताया क‍ि जब मनी हाईस्‍ट सीरीज खत्‍म होने की ओर बढ़ रही है तब इसके एक महत्‍वपूर्ण कैरेक्‍टर बर्लिन की ओर‍िज‍िन स्‍टोरी पर स्‍प‍िनऑफ सीरीज बनने जा रही है। उन्‍होंने कहा क‍ि बर्लिन पर स्‍प‍िनऑफ सीरीज साल 2023 में नेटफ्ल‍िक्‍स पर आने के ल‍िए श‍िड्यूल है।

 

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *