Menu
blogid : 319 postid : 1392792

#MeToo ‘संस्कारी’ नहीं निकले आलोकनाथ, फूटा बॉलीवुड सेलेब्‍स का गुस्‍सा

दिग्गज एक्टर आलोक नाथ पर टीवी शो ‘तारा’ की राइटर और प्रोड्यूसर विंटा नंदा ने रेप का आरोप लगाया है। ‘संस्कारी बाबूजी’ के नाम से मशहूर आलोक नाथ के संगीन अपराध में फंसने से सभी हैरान हैं। टीवी पर हमेशा आदर्श बाबूजी के रोल में दर्शकों का दिल जीतने वाले आलोक नाथ की ऐसी छवि शायद ही किसी ने सोची होगी। सोशल मीडिया पर आलोक नाथ की जमकर क्लास लगाई जा रही है। ट्विटर पर यूजर्स आलोक नाथ को निशाने पर ले रहे हैं। एक्टर को उनकी गलत हरकत के लिए जमकर ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स का भी एक्टर के खिलाफ गुस्सा फूट रहा है।

Shilpi Singh
Shilpi Singh 9 Oct, 2018

 

 

 

यूं बताई विन्‍ता नंदा ने पूरी घटना का किया जिक्र

 

 

विन्‍ता नंदा ने लिखा, “वह एक शराबी, लापरवाह और बुरा शख्स था लेकिन वह उस दशक का टेलीविजन स्टार भी था, इसलिए न सिर्फ उसे उसके बुरे व्यवहार के लिए माफ कर दिया जाता था बल्कि कई लोग उसे और भी ज्यादा बुरा बनने के लिए उकसाते थे। उसने शो की मुख्य अभिनेत्री को भी परेशान किया, जो उसमें बिल्कुल दिलचस्पी नहीं दिखाती थी। एक बार मैं आलोक नाथ के घर पर हुई पार्टी में शामिल हुई और वहां से देर रात दो बजे के करीब घर जाने के लिए निकली। मेरी ड्रिंक में कुछ मिला दिया गया था, मैं घर जाने के लिए खाली सड़क पर पैदल ही चलने लगी। रास्ते में उस शख्स ने गाड़ी रोकी, वो गाड़ी खुद चला रहा था और कहा कि मैं उसकी गाड़ी में बैठ जाऊं, मुझे घर छोड़ देगा। मैं उस पर भरोसा करके गाड़ी में बैठ गई।” नंदा ने बताया, “इसके बाद मुझे बेहोशी सी छाने के चलते हल्का-हल्का याद है. मुझे याद है कि मेरे मुंह में और ज्यादा शराब डाली गई और मेरे साथ काफी हिंसा की गई. अगले दिन जब दोपहर को मैं उठी, तो मैं काफी दर्द में थी. मेरे साथ सिर्फ दुष्कर्म ही नहीं किया गया था बल्कि मुझे मेरे घर ले जाकर मेरे साथ नृशंस व्यवहार किया गया था. मैं अपने बिस्तर से उठ नहीं सकी. मैंनै अपने कुछ दोस्तों को इस बारे में बताया लेकिन सभी ने मुझे इस घटना को भूलकर आगे बढ़ने की सलाह दी।

 

मल्लिका दुआ ने लिखा यह काफी भयानक है।

 

 

कॉमेडियन और एक्ट्रेस मल्लिका दुआ ने लिखा, #Babuji यह काफी भयानक है। ना जाने उन्होंने (विन्‍ता नंदा) 90 के दशक में ये अकेले ये सब कैसे संभाला होगा। आज के दौर में सोशल मीडिया के लिए भगवान का शुक्रिया।

 

पंजाबी एक्ट्रेस का भी आया जवाब

पंजाबी एक्ट्रेस सिमरन कौर मुंडी ने लिखा है, इस पोस्ट को पढ़कर मैं पत्थर हो गई…यह हिला देने वाली कहानी है!!! इसे पढ़कर मुझे दुख और गुस्सा दोनों आया, उम्मीद करते हैं विनता नंदा आपको न्याय मिले।

 

मिनी माथुर ने लिखा संस्कारी माय चप्पल

टीवी होस्ट मिनी माथुर ने कमेंट करते हुए लिखा ‘विंटा जिस दर्द से गुजरी है उसे बयां नहीं किया जा सकता। उनके साथ जो भी हुआ उसको लेकर मैं बहुत उदास और गुस्से में हूं। संस्कारी माय चप्पल’।

 

स्वरा भास्कर ने लिखा चाहती थी उठे मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया है, ”दिल दहलाने वाला, मैं चाहती थी ये मामला 19 साल पहले ही आ जाता।…Next

Read More:

कॉमेडियन भारती और उनके पति को हुआ डेंगू, इस बीमारी से हो चुकी है मशहूर निर्देशक की मौत

हिंदी ही नहीं इन भाषाओं में भी खेला जाता है ‘कौन बनेगा करोड़पति’, ये स्टार करते हैं होस्ट

जानें क्या कर रहे हैं बिग बॉस में करोड़ो जितने वाले विजेता, कुछ के पास नहीं है काम

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *