Menu
blogid : 319 postid : 1391019

ये है ‘संजू’ के सबसे करीबी दोस्त परेश, विक्की कौशल ने निभाया था किरदार

फि‍ल्म ‘संजू’का नाम इन दिनों हर किसी की जुबान पर है, राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस जोरदार कमाई की है। इस फिल्म से रणबीर कपूर का सितारा फि‍र‍ चमक गया है। यह उनके फि‍ल्मी करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनने के साथ ही 100 करोड़ क्लब की मेंबर भी हो गई है। फिल्म में रणबीर ने एक्टर संजय दत्त की जिंदगी को पर्दे पर उतारा है, जिसके लिए उन्हें तारीफ भी मिल रही है। फि‍ल्म में उनके अलावा अगर किसी किरदार की चर्चा हो रही है तो वह विक्की‍ कौशल हैं। उन्होंने संजय दत्त के सबसे करीबी दोस्त का किरदार निभाया है। तो चलिए जानते हैं आखिर कौन हैं कमली उर्फ परेश गेहलानी।

Shilpi Singh
Shilpi Singh 3 Jul, 2018

 

 

 

विक्की कौशल ने निभाया संजय दत्त के दोस्त का किरदार 

 

 

‘संजू’ फिल्म में जहां हर कोई रणबीर कपूर की तारीफ कर रहा है वहीं, विक्की कौशल में लोगों को नया स्टार नजर आ रहा है। विक्की ने इसके पहले मसान, राजी जैसी फिल्मों में काम किया है लेकिन संजू में उनके किरदार को लोगों की जमकर तारीफ मिली है। उन्होंने संजय दत्त के सबसे करीबी दोस्त परेश गेहलानी से प्रेरित किरदार निभाया है, फि‍ल्म में उनका नाम कमलेश कन्हैयालाल है

 

पहली बार परेश से अमेरिका में मिले थे

 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय दत्त के दोस्त परेश गेहलानी सालों पहले अमेरिका के शिकागो में बस गए थे। बाद में उनका परिवार लॉस एंजल्सश में सेटल हो गया। वह पेशे से इंटरप्रेन्योर हैं, संजय दत्त और उनकी न्यूयॉर्क में हुई थी। दोनों में म्यूजिक के प्रति एक जैसा लगाव होने के चलते जल्दी ही गहरी दोस्तीे हो गई। फिल्म में उनकी मुलाकात तब दिखाई गई है जब संजय दत्त की मां नरगिस बीमार थीं और अस्पताल में भर्ती थीं।

 

लाइम लाइट से दूर रहते हैं परेश 

 

 

दोनों की दोस्ती वक्त के साथ गहरी होती चली गई, लेकिन परेश को कभी संजय के साथ नहीं देखा गया। परेश हमेशा से ही लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं, लेकिन संजय ने परेश के साथ हर अच्छा और बुर दौर देखा है। फिल्म में संजय दत्त के दोस्त को कमली के नाम से बुलाया गया है, असल जिंदगी में परेश का निक नेम पारया है।

 

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया

 

 

संजय दत्त की बायोपिक पर आधारित ‘संजू’ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तीन दिन में 120.06 करोड़ रुपए का कलेक्‍शन किया है। इस फिल्म ने तीन दिन में ही कई रिकॉर्ड तोड़ दिए यहां तक कि ‘बाहुबली 2’ को भी पीछे छोड़ दिया है। ‘संजू’ फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा विक्की कौशल, परेश रावल, दिया मिर्जा और अनुष्का शर्मा लीड रोल में हैं।…Next

Read More:

इन तीन महीनों में इतना बदला गया कपिल का लुक, फिट से हुए फैट

एक डायलॉग और 500 रुपए की फीस ने बना दिया स्टार, शादी के बाद भी लिव-इन में रहे

अमरीश पुरी हीरो से ज्यादा लेते थे फीस, फिल्मों के लिए छोड़ दी सरकारी नौकरी

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *