Menu
blogid : 319 postid : 1399565

दो हॉलीवुड सुपरहीरो फिल्मों की रिलीज डेट फाइनल, हिंदी में इस दिन होंगी रिलीज

कोरोना के चलते थिएटर्स में फिल्‍मों की रिलीज को लेकर मेकर्स चिंतित हैं। आधा दर्जन से ज्‍यादा फिल्‍मों की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया जा चुका है जबकि कुछ फिल्‍में थिएटर्स के साथ साथ ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होने को तैयार हैं। इस बीच हॉलीवुड की दो सुपरहीरो फिल्‍में भारत में रिलीज करने का ऐलान किया गया है। दोनों फिल्‍मों को हिंदी समेत कई भाषाओं में थिएटर्स में रिलीज किया जाएगा।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan 11 May, 2021

बड़े पर्दे पर आएगी ब्‍लैक विडो
भारत में मार्वल स्‍टूडियो की सुपरहीरो फिल्‍मों के दीवाने बहुत हैं। मार्वल ने अवेंजर्स सीरीज की सुपरहीरो नताशा रॉमनऑफ पर केंद्रित फिल्‍म ब्‍लैक विडो रिलीज करने का ऐलान किया है। भारत में यह फिल्‍म हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, कन्नड़, मलयालम और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी। इससे पहले ब्‍लैक विडो को मई 2020 में रिलीज होना था। लेकिन, कोरोना के चलते फिल्‍म को पोस्‍टपोन किया गया था।

जुलाई में दिखेगा जबरदस्‍त एक्‍शन
फिल्‍म ब्‍लैक विडो में नताशा रॉमनऑफ की जिंदगी को काफी करीब से दिखाया जाएगा, जो अवेंजर्स सीरीज में फैंस नहीं देख सके थे। फिल्‍म में लीड रोल स्‍कारलेट जॉनसन निभा रही हैं। मार्वल्‍स अपनी इस फिल्‍म को भारतीय सिनेमाघरों में 9 जुलाई 2021 को रिलीज करेगा। फिल्‍म पहले कई बार पोस्‍टपोन हो चुकी है, लेकिन इस बार इसका टलना नामुमकिन है।

वेनम के सीक्‍वल का और इतंजार नहीं
फिल्‍म ब्‍लैक विडो के बाद मार्वल स्‍टूडियो एक और सुपरहीरो फिल्‍म सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे। सुपरहीरो फिल्‍म वेनम के सीक्‍वल को भारत में हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। इसके पहले पार्ट ने बॉक्‍स ऑफिस पर रिकॉर्ड कमाई की थी। अब इसके सीक्‍वल से भी मेकर्स बंपर कमाई का अनुमान लगा रहे हैं। सोनी पिक्‍चर्स ने 3D फिल्‍म वेनम को भारत में सितंबर 2021 में रिलीज करने का ऐलान किया है।

कोरोना का फिल्‍म रिलीज पर बुरा असर
धर्मा प्रोडक्‍शन की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म लाइजर का टीजर पोस्‍टपोन होने के साथ अबतक करीब 6 फिल्‍मों की रिलीज टल चुकी है। 13 मई को रिलीज होने वाली जॉन अब्राहम की फिल्‍म सत्‍यमेव जयते-2, अमिताभ बच्‍चन की फिल्‍म चेहरे, सैफ अलीखान की बंटी और बबली-2, अक्षय कुमार की सूर्यवंशी, कंगना रणौत की फिल्‍म थलाइवी की रिलीज टली चुकी है।…Next

 

 

 

ये भी पढ़ें –
List: मई में ओटीटी पर देखिए नई फिल्में और वेबसीरीज

‘खलनायक’ की बेटी को दिल दे बैठे थे शरमन जोशी

सत्यमेव जयते-2 समेत आधा दर्जन फिल्मों की रिलीज डेट बढ़ी

बिमल रॉय की ‘पारो’ के रोचक किस्‍से

6 बॉलीवुड फिल्मों पर भारी पड़ी एक हॉलीवुड मूवी

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *