Menu
blogid : 319 postid : 1390772

‘संजू’ की मां बनने के बाद पत्नी का किरदार निभाएंगी मनीषा, इस फिल्म में दिखेंगे साथ

संजय दत्त की बायोपिक संजू इसी महीने के 29 तारीख को पर्द पर आएगी। इस फिल्म में संजय दत्त का किरदरा रणबीर कपूर निभा रहे हैं औऱ अबतक फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने बेहद पंसद किया है। इस फिल्म में वो सबकुछ दिखाया जाएगा जो संजय ने जिया है चाहे वो अच्छा दौर हो या फिर बुरा दौर हो। फिल्मी जगत में संजू को लेकर हर कोई उत्सुक है, वहीं संजय दत्त भी अपनी फिल्म ‘टोरबाज’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस वजह से वो ‘संजू’ के ट्रेलर लॉन्च पर भी नहीं पहुंच सके। इसके अलावा बाबा अपनी फिल्म ‘प्रस्थानम’ के कारण भी सुर्खियों में हैं, जिसे वो खुद प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में मनीषा कोईराला और बाबा 10 साल बाद एक साथ नजर आएंगे।

Shilpi Singh
Shilpi Singh 15 Jun, 2018

 

 

 

मनीषा और संजू फिर आएंगे साथ

 

 

मनीषा के संजय दत्त बतौर कपल करीब 10 साल बाद पर्दे पर वापस करेंगे। लेकिन कास बता ये है कि, इसके पहले संजय दत्त की बायोपिक में मनीषा उनकी मां नरिगस का किरदार निभाएंगे और अगल ही फिल्म में उनकी पत्नी का किरदरा। वैसे नरगिस के किरदार में मनीषा के लुक को काफी पंसद किया जा रहा है और लोग उन्हें नरगिस की छवी तक बुला रहे हैं। ऐसे में मनीषा का अगली फिल्म में संजय दत्त की पत्नी के तौर पर बई खु द को फिट करना होगा ताकि दर्शक उन्हें स्वीकार सकें।

 

संजय दत्त की पत्नी का रोल मनीषा करेंगी

 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेलुगू फिल्म के इस हिंदी रीमेक में संजय दत्त पति के किरदार में नजर आएंगे। उनकी पत्नी का रोल मनीषा को मिला है। दोनों 10 साल बाद स्क्रीन पर एक साथ दिखेंगे। इससे पहले संजय और मनीषा, फिरोज खान की 1992 की एक्शन फिल्म ‘यलगार’ में साथ दिखे थे। इसके बाद ‘सनम’, ‘कारतूस’, ‘खौफ’ और ‘बागी’ जैसी फिल्मों में दोनों ने साथ काम किया।

 

मनीषा ने फिल्म को बोला हां

 

 

मनीषा को फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई, जिसके बाद वो तुरंत बाबा के साथ फिल्म करने को तैयार हो गईं। दोनों एक्टर्स लंबे समय बाद साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। संजय दत्त की इस फिल्‍म में अली फजल और अमायरा दस्तूर भी होंगे। फिल्म की शूटिंग नरगिस दत्त के जन्मदिन यानी 1 जून से शुरू होगी।’

 

संजू के प्रोडक्शन हाउस में बनेगी फिल्म

 

 

बाबा के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले ‘जिंदा’, ‘शूटआऊट एंड लोखंडवाला’, ‘रास्कल’, ‘दस कहानियां’ जैसी फिल्में बन चुकी हैं। संजय अपने होम बैनर को 7 साल बाद फिर से खड़ा करने की कोशिश में हैं। बता दें, मनीषा फिल्म संजू में संजय दत्त की मां नरगिस दत्त का रोल प्ले कर रही हैं।

 

तेलुगू फिल्म प्रस्थनम का रीमेक होगी

 

 

संजय दत्त की यह फिल्म तेलुगू फिल्म ‘प्रस्थनम’ (2010) की रीमेक है। तेलुगू फिल्म के निर्देशक Deva Katta ही इसके हिंदी रीमेक को भी डायरेक्ट करेंगे। ऐसे में इस फिल्म से संजू को बहुत से उम्मीदे होंगे औऱ साथ ही उनके फैंस को भी उनसे ढ़ेरों उम्मीदें होंगे।…Next

 

Read More:

कभी करण जौहर के साथ जुड़ा था एकता का नाम, 44 की उम्र में भी हैं सिंगल

15 साल बड़े स्टार से डिंपल ने रचाई थी शादी, इस शादीशुदा एक्टर से था अफेयर

समुद्र के किनारे बसा है शिल्पा शेट्टी का घर, देखें खूबसूरत तस्वीरें

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *