Menu
blogid : 319 postid : 621089

इन सभी बालाओं का स्वयंवर होना चाहिए

इन दिनों मल्लिका शेरावत का शो ‘बैचलरेट इंडिया’ काफी चर्चा में है। बॉलीवुड सूत्रों की बात पर यकीन किया जाए तो ‘बैचलरेट इंडिया’ शो की टीआरपी केवल मल्लिका शेरावत के कंधों पर छोड़ी नहीं जा सकती थी इसलिए सनी लियोन को इस शो का हिस्सा बनाने की बात पर बल दिया गया. हमने इस बात की कल्पना की यदि ‘बैचलरेट इंडिया’ शो में मल्लिका के बदले किसी और अभिनेत्री को लिया जाता तो शायद यह शो सुपरहिट होता.


bipasha basuबिपाशा बासु

बिपाशा बासु का दिल जॉन पहले ही तोड़ चुके हैं और इन दिनों वो कुछ खास फिल्में भी नहीं कर रही हैं. यदि ऐसे में बिपाशा बासु का ‘बैचलरेट इंडिया’ शो के जरिए स्वयंवर कराया जाता तो शायद यह शो टीआरपी के तमाम रिकार्ड तोड़ देता.


दीपिका पादुकोण

अब आप सोच रहे होंगे कि हमने स्वयंवर के लिए दीपिका का नाम क्यों लिया जबकि उनके बदले प्रियंका या फिर कैटरीना का नाम लिया जा सकता था. दरअसल प्रियंका इन दिनों अपना फिल्मी कॅरियर संवारने के काम में लगी हुई हैं और कैट के पास तो रणबीर का सहारा है. ऐसे में दीपिका का स्वयंवर कराया जा सकता था, उन्हें भी किसी का सहारा मिल जाता.


क्या आज भी शाहिद, करीना को प्यार करते हैं?


सुष्मिता सेन

मनोरंजन की दुनिया में सुष्मिता सेन से ज्यादा आकर्षक दूसरी कोई कुंवारी अभिनेत्री नहीं है लेकिन इसके बावजूद समस्या यह है कि वे हर आदमी में एक खास विशेषता देखती हैं. यदि  सुष्मिता सेन अपने स्वयंवर के लिए मान जातीं तो तो ‘बैचलरेट इंडिया’ जैसा शो काफी सफल रहता.


preity zintaप्रीति जिंटा

एक समय ऐसा था जब प्रीति जिंटा बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस मानी जाती थीं पर आज हम तो उन्हें यही सलाह देंगे कि यदि उनके पास समय है तो ‘बैचलरेट इंडिया’ जैसे शो के जरिए अपना स्वयंवर रचा लें.


तब्बू

40 साल की हो चुकी तब्बू आज उस समय से ज्यादा अच्छी दिखती हैं जब वे 30 साल की थीं. तब्बू के तेलगू स्टार नागार्जुन से काफी घनिष्ठ संबंध हुआ करते थे लेकिन उनका रिश्ता शादी की दहलीज तक नहीं पहुंच पाया. आज तब्बू के पास मौका है कि ‘बैचलरेट इंडिया’ जैसे शो के माध्यम से स्वयंवर रचाने की दौड़ में हिस्सा लें.


अब पत्नी का नहीं दोस्त का साथ चाहिए !!


rani mukherjeeरानी मुखर्जी

पर्दे पर रानी मुखर्जी की जोड़ी को शाहरुख खान के साथ पसंद किया जाता था पर असल जिंदगी में उनके नाम को अभिषेक बच्चन और आदित्य चोपड़ा के नाम के साथ जोड़ा जाता था. अभिषेक बच्चन तो ऐश्वर्या के हो गए और रहा सवाल आदित्य चोपड़ा का तो उनके बारे में कुछ भी कहा नहीं जा सकता है. ऐसे में रानी मुखर्जी को ‘बैचलरेट इंडिया’ शो के जरिए अपना स्वयंवर रचा लेना चाहिए.



कैसे कोई हंस सकता है सस्ते और पुराने जोक्स पर

जनाब इन्हें ‘तीन करोड़’ की मल्लिका कहिए !!


Web Title: mallika sherawat show the bachelorette india

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *