Menu
blogid : 319 postid : 3301

एक साथ करेंगी कई कुंवारों के साथ डेटिंग

एक समय में कई कुंवारों के साथ डेटिंग करने का टैलेंट हर किसी के पास नहीं होता है और वो भी जब आपको डेटिंग सबके सामने करनी पड़े. अब आप इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि बॉलीवुड में ऐसा टैलेंट किसके पास होगा – राखी सावंत, शर्लिन चोपड़ा, पूनम पांडे, सनी लियोन या फिर मल्लिका सहरावत के पास. ऐसा टैलेंट सिर्फ राखी सावंत के पास था पर अब मल्लिका सहरावत भी इसी राह पर चलने लगी हैं. मल्लिका जल्द ही एक रियलिटी डेटिंग गेम शो में नजर आने वाली हैं. अमेरिकी गेम शो ‘द बैचलरेट’ के हिन्दी संस्करण ‘द बैचलरेट इंडिया’ में मल्लिका सहरावत कई कुंवारों के साथ डेटिंग करती हुई नजर आएंगी.

Read:दिलीप की अनारकली मधुबाला नहीं नरगिस थीं !!


राखी सावंत ने भी कुछ इसी तरह के एक रियलिटी शो में कई कुंवारों के साथ डेटिंग की थी भले ही वो उसे अपने लिए शादी करने का जरिया बताती रही हों. अब मल्लिका भी राखी सावंत के कदम पर चलते हुए नजर आ रही हैं. वैसे भी बॉलीवुड में ऐसे रियलिटी डेटिंग गेम शो में शामिल होने की हिम्मत मल्लिका या राखी सांवत ही दिखा सकती हैं. इन दिनों मल्लिका सहरावत अपनी इमेज बदलने की कोशिश कर रही हैं. बहुत जल्द ही वो केसी बोकाड़िया के निर्देशन में बनी फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में नजर आएंगी जिसमें मल्लिका भंवरी देवी का किरदार निभा रही हैं. यह फिल्म भंवरी देवी नाम की महिला की सच्ची घटना पर आधारित है जिसमें एक महिला की डर्टी पॉलिटिक्स के कारण रहस्यमय परिस्थितियों में हत्या कर दी गई थी. मल्लिका सहरावत इस फिल्म में ओम पुरी, जैकी श्रॉफ, अनुपम खेर और आशुतोष राणा के साथ अभिनय करती हुई नजर आएंगी. कुछ दिनों पहले मल्लिका सहरावत के बारे में कहा जा रहा था कि वो लॉस एंजेलिस गई थीं हॉलीवुड में अपना फिल्मी कॅरियर आजमाने के लिए पर वहां भी उन्हें ना कर दिया गया पर हम तो उन्हें यही कहेंगे कि अब उन्हें फिल्मी कॅरियर को छोड़कर रियलिटी शो में एंकरिंग के लिए ट्राई करना चाहिए.


Read:‘प्यासा’ की प्यास आज भी कायम है !!

राखी सावंत, शर्लिन चोपड़ा, पूनम पांडे जैसी तमाम मॉडल्स


Tags: Mallika Sherawat, Rakhi Sawant, Mallika Sherawat latest news, The Bachelor India, द बैचलरेट, द बैचलरेट इंडिया, राखी सावंत, मल्लिका सहरावत

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *