Menu
blogid : 319 postid : 1395644

अर्जुन से शादी के सवाल पर मलाइका ने ‘दो शब्दों’ में दिया जवाब, बोनी कपूर ने भी दिया रिएक्शन

Pratima Jaiswal

29 Mar, 2019

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इन दिनों बी-टाउन की खबरों में सबसे टॉप पर रहते हैं। दोनों ज्यादातर इंवेट में साथ-साथ देखे जाते हैं, वहीं हाल ही में मलाइका की मालदीव ट्रिप की तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। ऐसा माना जा रहा है कि मलाइका और अर्जुन जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

 

 

ऐसे में मलाइका और अर्जुन अब तक इन खबरों पर कुछ भी कहने से बच रहे थे लेकिन अब मलाइका ने अर्जुन और अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है।
मीडिया ने जब मलाइका से अर्जुन और उनके रिश्ते की सच्चाई के बारे में पूछा कि क्या वो 19 अप्रैल को शादी करने जा रहे हैं, तो उन्होंने दो टूक जबाब देते हुए कहा ‘Not True’

 

 

इससे पहले दुबारा प्यार होने के इरादे से नहीं किया था इंकार
इससे पहले भी मलाइका ने अर्जुन संग अफेयर की खबरों पर कहा था कि ये सब मीडिया का बनाया हुआ है। मुझे लगता है सभी मूव ऑन करके प्यार और एक साथी पाना चाहते हैं, कोई ऐसा जिसके साथ वह तालमेल बिठा सकें। यदि ऐसा हो जाता है तो मैं मानती हूं कि आप लकी हैं।

 

 

 

अर्जुन के पिता बोनी कपूर ने शादी की खबर को बताया अफवाह
वहीं, 19 अप्रैल को शादी की खबर को हवा दोनों की मालदीव ट्रिप की तस्वीरे ने किया था। । ऐसे में जब इस बारे में बोनी कपूर से पूछा गया तो उनका जवाब था ‘यह बिल्कुल अफवाह है, इसमें सच्चाई नहीं है। ऐसे में मलाइका के बयान में कितनी सच्चाई है कि बात का पता तो 19 अप्रैल के बाद ही चल पाएगा।

 

 

मलाइका के एक्स हसबैंड अरबाज खान भी दूसरे रिलेशन में
वहीं, मलाइका से तलाक लेने के बाद अरबाज खान गर्लफ्रैंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ एक साथ कई बार नजर आते हैं। हाल ही में जॉर्जिया जिम के बाहर स्पोर्ट की गई थीं।…Next 

 

Read More :

विंग कमांडर ‘अभिनंदन’की भूमिका निभाना चाहते हैं जॉन अब्राहम, देश के हीरो पर जाहिर की राय

बंगाली फिल्म से रानी मुखर्जी ने किया था डेब्यू, अभिषेक बच्चन के साथ था अफेयर

अपनी फिल्म के लिए आमिर ने खुद चिपकाए थे पोस्टर, लग्जरी कारों और घर के हैं मालिक

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *