Menu
blogid : 319 postid : 3413

अनसुनी इस प्रेम कहानी को सलाम

यह ऐसी प्रेम कहानी है जो सुनने वालों के दिलों में दर्द पैदा कर दे और मजबूर कर दे उन्हें भी इसी तरह प्यार करने के लिए. देसी लड़का बचपन से एक लड़की को प्यार करता था और तब तक करता रहा जब तक कि उस लड़की ने उसे ‘हां’ नहीं कर दिया. फिल्म ‘रांझना’ की प्रेम कहानी कुछ इसी तरह दिलचस्प है और ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट होकर लव स्टोरी की हैट्रिक पूरी करने वाली है.

क्यों मजबूर हैं लड़ने पर शाहिद और करीना ?


sonam kapoor upcoming movieLove Story In Hindi: Raanjhanaa

अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर और रजनीकांत के दामाद धनुष के अभिनय से सजी फिल्म रांझना की प्रेम कहानी में कुछ बनारस का देसी अंदाज है तो वहीं कुछ दिल्ली की मस्ती भी है. एक तरफ स्कूल ड्रेस और दो चुटिया बांधे सोनम कपूर ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है तो वहीं जींस पहनकर बाइक पर बैठकर दिल्ली की सड़कों पर उनका घूमना भी लोगों को भा रहा है. फिल्म रांझना के लीड रोल एक्टर और तमिल फिल्मों के स्टार धनुष का हिंदी बोलना भी दर्शकों को काफी आकर्षक लग रहा है. फिल्म समीक्षक यह दावा कर रहे हैं कि फिल्म रांझना बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के पहले हफ्ते ही करोड़ों की कमाई कर लेगी.

रांझना करते-करते दिल हार गई


Love Story In Hindi: Raanjhanaa

फिल्म रांझना के निर्देशक आनन्द एल. राय हैं और फिल्म निर्माता अनिल कपूर हैं. 21 जून, 2013 को फिल्म रांझना बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है. संगीतकार ए.आर. रहमान ने फिल्म रांझना के गीतों से एक बार फिर से दर्शकों के दिल को छू लिया है. फिल्म रांझना का ‘तुम तक ही’ गाना हजारों दर्शकों को फिल्म सिनेमाघरों में देखने के लिए उत्साहित कर रहा है. फिल्म रांझना में सोनम कपूर, धनुष और साथ ही अभय देओल भी एक्टिंग कर रहे हैं. फिल्म समीक्षकों का कहना है कि फिल्म रांझना बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट होते ही कुछ स्टार्स की जिंदगी बदल सकती है. पहले तो तमिल स्टार धनुष क्योंकि यह फिल्म उनकी बॉलीवुड में एंट्री की पहली फिल्म है और दूसरी सोनम कपूर क्योंकि फिल्म रांझना में उनका किरदार गंभीर है तथा ऐसे में दर्शक उनके अभिनय को गंभीरता से लेने लगेंगे.


Read:पुरुषों के साथ डेटिंग……ना बाबा ना !!

आखिरी बार जिया ने ब्वॉयफ्रेंड को याद किया था !!


Tags: Love Story In Hindi, Love Story, Ranjhna Movie, Raanjhanaa, Raanjhanaa Movie, Sonam Kapoor, Sonam Kapoor And Dhanush, प्रेम कहानी, प्रेम कहानी हिंदी, रांझना फिल्म, रांझना, सोनम कपूर, धनुष

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *