Menu
blogid : 319 postid : 1401186

आयुष्मान खुराना की अनेक इस दिन होगी रिलीज, पर्दे पर आएगी टाटा परिवार की कहानी

आयुष्मान खुराना की फिल्म अनेक (Anek) इस शुक्रवार यानी 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा कर रहे हैं। इस फिल्म के जरिए नागालैंड की माडल एंड्रिया केविचुसा अभिनय में डेब्यू कर रही हैं। यह एक पालिटिकल एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें आयुष्मान एक अंडरकवर अफसर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में भाषा विवाद को लेकर भी चर्चा की गई है।

Geetika Sharma
Geetika Sharma25 May, 2022
Film Anek

प्रोडक्शन में डेब्यू कर रही आलिया भट्ट-
आलिया भट्ट अब एक्टिंग के बाद प्रोडक्शन (Alia Bhatt production) में हाथ आजमाने जा रही हैं। कुछ महीने पहले आलिया ने अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वाली डार्लिंग्स का ऐलान किया था। इस फिल्म के जरिए जहां आलिया प्रोडक्शन में तो वहीं जसलीन के रीन बतौर निर्देशक डेब्यू करने जा रही हैं। आलिया ने शाहरुख खान के साथ मिलकर फिल्म का प्रोडक्शन किया है। अब इस फिल्म को लेकर एक खबर आई है कि फिल्म सीधे ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज  होगी।

टाटा परिवार पर बनेगी फिल्म-
भूषण कुमार की टी सीरीज और अलमाइटी मोशन पिक्चर साथ मिलकर एक बड़ा प्रोजेक्ट लेकर आ रहे हैं। भारत के नामी बिजनेस परिवार टाटा (Film on Tatas) को लेकर एक बड़ी घोषणा की गई है, जिन्होंने लगभग तीन दशकों से देश के निर्माण में अहम भूमिका निभाई है। ये दोनों साथ मिलकर टाटा परिवार की तीन पीढ़ियों पर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। इसके अलावा अभी कोई और जानकारी साझा नहीं की गई है।

पांच भाषाओं में रिलीज होगी थार-
मारवल स्टूडियो की अगली फिल्म थार- लव एंड थंडर (Thor- love and thunder new poster) का नया पोस्टर और ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म 8 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म पांच भाषाओं हिंदी, अंग्रेजी, तमिल तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में भारत में रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन आस्कर विजेता टाइका वैटिटी ने किया है। फिल्म के नए ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया है।

Karan Johar Jug Jugg jeeyo

फैमिली ड्रामा लेकर आ रहे हैं करण जौहर-
अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म जुग जुग जियो (Jug Jugg Jeeyo) का भी 22 मई को ट्रेलर किया गया। इससे पहले ही फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया गया था। फिल्म का प्रोडक्शन करण जौहर ने वायकाम 18 के साथ मिलकर किया है। यह फिल्म एक फैमिली ड्रामा है और फिल्म में वरुण व कियारा पति पत्नी के रूप में नजर आएंगे। फिल्म 24 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर होगा रिलीज-
लंबे समय से दर्शक आमिर खान की अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट काफी बार पोस्टपोन की गई है, लेकिन इस बीच अब फिल्म को लेकर एक अच्छी खबर सामने आई है। आईपीएल 15 के फाइनल मैच के दिन यानी रविवार 29 मई को आमिर खान अपनी फिल्म का ट्रेलर लांच करने जा रहे हैं। बता दें कि यह फिल्म इस साल 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

कामेडी ड्रामा से भरपूर होगी थाई मसाज-
फिल्म थाई मसाज (Film Thai massage) का पहला लुक सामने आया है। इम्तियाज अली फिल्म्स, टी-सीरीज और रिलायंस इंटरटेनमेंट साथ मिलकर एक फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। यह फिल्म एक कामेडी ड्रामा है। फिल्म में गजराज राव, दिव्येंदु शर्मा, राजपाल यादव और विभा छिब्बर अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 26 अगस्त 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है।

https://twitter.com/taran_adarsh/status/1527159435683958784

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh