Menu
blogid : 319 postid : 1401128

मई में ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में व सीरीज, देखें लिस्ट

आजकल सिनेमाघरों से ज्यादा ओटीटी का चलन है। ओटीटी प्लेटफार्म (OTT platform) ऐसा माध्यम है, जहां यूजर को कंटेट की कमी कभी महसूस नहीं होती है। कुछ फिल्में सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर अपना धमाल मचाएंगी। आइए देखते हैं मई में ओटीटी (OTT release May) पर रिलीज होने वाली फिल्मों व सीरीज की लिस्ट-

Geetika Sharma
Geetika Sharma2 May, 2022
OTT release Thar

 

थार
अनिल कपूर की फिल्म थार (Thar release) भी ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अनिल कपूर पुलिस आफिसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म में अनिल कपूर अपने बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ नजर आएंगे और दोनों साथ इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 6 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है।

होम शांति
मनोज पहवा और सुप्रिया पाठक साथ मिलकर एक नई वेब सीरीज होम शांति (Home Shanti release) लेकर आ रहे हैं। देहरादून के सरकारी क्वाटर में रहने वाले एक मिडिल क्लास परिवार का अपना घर बनाने का सपना और इसे बनाने में आने वाली परेशानियों के किस्सों का मिश्रण है होम शांति सीरीज। सीरीज के ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया है। सीरीज 6 मई को डिज्नी प्लस हाटस्टार पर रिलीज होने जा रही है।

Jhund OTT release

झुंड
अमिताभ बच्चन की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म झुंड (Jhund OTT release) अब सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है।फिल्म में बिग बी फुटबाल कोच के रोल में नजर आ रहे हैं। हालांकि फिल्म बड़े पर्दे पर कुछ खास असर दिखा नहीं पाई, लेकिन कुछ लोगों ने फिल्म को काफी पसंद किया है। आमिर खान ने इस फिल्म की तारीफ की थी। फिल्म 6 मई यानी शुक्रवार को जी 5 पर रिलीज होगी।

आरआरआर
आरआरआर बड़े पर्दे पर रिकार्ड तोड़ कमाई करने के बाद अब ओटीटी (RRR OTT release) पर रिलीज होगी। फिल्म एक नहीं बल्कि दो ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। सिनेमाघरों में आरआरआर कुल 5 भाषाओं तेलुगू, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज हुई थी। इसके चलते हिंदी में आरआरआर नेटफ्लिक्स और बाकी 4 भाषाओं में जी 5 पर रिलीज होगी। फिल्म मार्च के आखिरी हफ्ते आटीटी पर रिलीज होगी।

द कश्मीर फाइल्स
बाक्स आफिस पर जोरदार कमाई करने के बाद अब द कश्मीर फाइल्स (The kashmir files OTT release) ओटीटी पर रिलीज होगी। कश्मीरी पंड़ितों के पलायन को लेकर बनी इस फिल्म पर राजनीति का बाजार भी काफी गर्म था। फिल्म ने बाक्स आफिस पर कई रिकार्ड तोड़े और 300 करोड़ का आंकड़ा पूरा कर लिया है। इसके बाद अब फिल्म 13 मई यानी अगले शुक्रवार को जी 5 पर ही रिलीज होने जा रही है।

 

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh