Menu
blogid : 319 postid : 2331

निर्माताओं को अपने इशारों पर नचाएंगी सन्नी लियोन

लगता है पॉर्न स्टार सन्नी लियोन को बॉलीवुड रास आने लगी है. उनके चाहने वाले उन्हें अपनी फिल्म में लेने के लिए बेताब दिख रहे हैं. बिग बॉस के जरिए लाइम लाइट में आने वाली सन्नी लियोन के पास आज बड़े बैनर की कई सारी फिल्मे हैं. भट्ट कैप की “जिस्म 2” में उन्हें काम करने का ऑफर मिला जिसे लियोन स्वीकार लिया. वह इस फिल्म में लीड भूमिका में होंगी. यह फिल्म पुराने समय की हॉरर फिल्म है जिसमें सन्नी ने फीमेल में फोटोग्राफर का किरदार निभाया है. आज इस फिल्म को दर्शक पर्दे पर देखने के लिए आंखें बिछाए खड़ा है. सन्नी लियोन ने इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए काफी रंगीन और उत्तेजक अंदाज को अपनाया जिसे देखकर लोगों की बेसब्री और बढ़ती दिखाई दे रही है. इस फिल्म में रणदीप हुड्डा, अरुणोदय सिंह और इमरान जाहिद लीड रोल में हैं.


सन्नी लियोन की अन्य फिल्में


sunnyदर्शकों की ओर से जिस्म-2 की बेताबी को देखते हुए फिल्म निर्माताओं का ध्यान सन्नी लियोन की ओर जाना एक स्वभाविक सी बात थी. उन्हें भी लगा कि सन्नी लियोन के नाम पर खूब सारा पैसे बनाया जा सकता है. तो फिर क्या था जिस्म-2 के बाद उन्हें बालाजी की नई फिल्म रागिनी एमएमएस 2 के लिए भी बतौर अभिनेत्री लिया गया है. रागिनी एमएमएस जब रिलीज हुई थी तो यह काफी चर्चा में थी. जब यह फिल्म पर्दे पर आई तो हर किसी के आकर्षण का केन्द्र बनी. अब रागिनी एमएमएस 2 में सन्नी लियोन काम करने वाली हैं तो इसका अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह कितनी ज्यादा आकर्षक होगी.


अब खबरें यह आ रही है कि जंजीर के रिमेक में भी सन्नी लियोन काम करने वाली हैं. माना जा रहा है कि इसमें वह एक आइटम डांस दे सकती हैं जो बॉलीवुड के अब के सारे आइटम डांस फेल कर सकता है. कुछ ही महीनों में सन्नी लियोन को मिलने वाली यह फिल्में उन्हें अन्य अभिनेत्रियों से काफी अलग बनाती हैं. इतने ही समय में उन्होंने एक खास तरह के दर्शक के बीच पहचान भी बनाई है. उनकी इस तरह से मांग को देखते हुए आने वाले समय में वह निर्माताओं को अपनी अंगुली पर नचाएंगी.


सन्नी लियोन अब नहीं करेंगे पोर्न फिल्में


सन्नी लियोन की आने वाली फिल्मों में दिखाए जाने वाले अंतरंग दृश्यों और खुलेपन की नई बात नहीं है. इससे भी पहले कई ऐसी फिल्में दिखाई जा चुकी हैं. सन्नी ने तो सिर्फ इसे आगे बढ़ाने का काम किया है. बीच में इस तरह की फिल्में कम हो गई थीं पर अब सन्नी लियोन के आने के बाद फिर से यह दौर शुरू होता दिख रहा है.

Read Hindi News



Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *