Menu
blogid : 319 postid : 1043

बॉलिवुड न्यूज – कुछ रिश्ते जो अधूरे हैं

यूं तो आजकल बॉलिवुड में कोई भी रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिकता लेकिन कई ऐसे रिश्ते और प्रेमी जोड़े भी हैं जो काफी लंबे अर्से तक एक साथ रहे और जब लगने लगा कि दोनों हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे तभी उनके रिश्ते कांच की तरह टूट जाते हैं. अभी हाल ही में जॉन और बिपाशा ने दस साल एक साथ रहने के बाद अपने ब्रेकअप की खबर सुना सबको दंग कर दिया.


पिछले दिनों कई मशहूर जोड़ियों ने एक-दूसरे को अपना बनाया, बॉलिवुड में आई शादी की इस बयार में लगने लगा कई और जोडियां रंगेंगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं. रिश्ते जुड़ने के साथ कई रिश्ते टूटे भी. बॉलिवुड में इस कई ऐसे जोड़े हैं जो बहुत नजदीक आने के बाद या तो दूर हो गए या फिर वो साथ हैं लेकिन शादी से डरते हैं. आइए देखते हैं कुछ ऐसे ही जोड़ों को :


bipasha-basu-john-abraham-pictures11जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु (John Abraham And Bipasha Basu) : बॉलीवुड की सबसे चर्चित हॉट जोड़ी जान अब्राहम और बिपाशा बसु ने दस साल एक साथ रहने के बाद इस साल एक-दूसरे से दूरियां बढ़ाने का निर्णय लिया है. हालांकि कुछ जानकारों का मानना है कि इनके रिश्ते में आई यह दूरी शादी की वजह से है.

बिपाशा जहां शादी करके अपने रिश्ते को समाज में एक नया मुकाम दिलाना चाहती है वहीं जॉन अभी शादी के लिए हां नहीं कह रहे हैं.


Deepika-Padukone-with-Siddharth-Mallyaदीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ माल्या ( Deepika Padukone and Siddharth): रणबीर कपूर से दूर होने के बाद दीपिक के दिल का नया बसेरा है सिद्धार्थ माल्या का दिल. एक ओर तो दीपिका की फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही हैं लेकिन उनकी जिंदगी में आए सिद्धार्थ ने वह सब कमियां पूरी कर दी हैं जिनकी कमी दीपिका को खले. अभी हाल ही में सिद्धार्थ ने दीपिका पादुकोण को एक बंगला तोहफे में दिया है. लेकिन यहां भी दीपिका अब तक सिद्धार्थ माल्या को सिर्फ अपना दोस्त मानती हैं और इस बात से इंकार करती हैं कि उनके बीच कोई प्रेम प्रसंग है.


नेस वाडिया और प्रीति जिंटा(Ness Wadia and preity Zinta): एक समय था जब प्रीति जिंटा हमेशा नेस वाडिया के साथ ही नजर आती थी. उनके बिना वह कहीं भी नहीं जाती थीं. फिर आया आईपीएल यहां भी प्रीति और नेस एक दूसरे के साथ नजर आए लेकिन दोनों के साथ को शायद किसी की नजर लग गई. जब लग रहा था कि प्रीति जल्द ही उद्योगपति नेस वाडिया से शादी कर लेंगी तभी बॉलिवुड में यह खबर पक्की को गई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है और यहां भी दो प्यार करने वालों के बीच आ गई मां.


रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा (Rani mukharjee And Aditya Chopra): इन दोनों की लव स्टोरी कितने दिनों से बॉलिवुड की चटपटी खबरों में सुनने को मिलती है लेकिन अभी तक इन दोनों ने भी एक दूसरे को वरमाला नहीं पहनाई. आदित्य चोपड़ा का तो रानी की वजह से अपनी पत्नी से तलाक भी हो चुका है.

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *