Menu
blogid : 319 postid : 1395259

लता मंगेशकर पिता की पुण्यतिथि पर भारतीय सेना को दान करेंगी 1 करोड़ रुपए

पुलवामा आतंकी हमले के दर्द को कम करने के लिए भारतीय वायुसेना ने कल पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में चल रहे आतंकी कैंप पर अचानक हमला किया और 13 आतंकी कैंप का खात्मा किया। इसमें कम से कम 300 लोगों के मारे जाने की सूचना है। लेकिन इससे शहीदों के परिवारों को कम नहीं किया जा सकता जिन्होंने आतंकी हमले में किसी को खोया है। बॉलीवुड ने पाकिस्तानी कलाकारों के साथ दूरी बना ली है। वहीं बॉलीवुड भी पुलवामा हमले में मारे गए जवानों के परिवार वालों की मदद में सामने आया है। अमिताभ बच्चन और खय्याम के द्वारा शहीदों की आर्थिक मदद करने के बाद अब स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने भी भारतीय सेना की मदद करने की घोषणा की है।

Shilpi Singh
Shilpi Singh 27 Feb, 2019

 

 

 

पिता की पुण्यतिथि के मौके पर 1 करोड़ रुपए दान करेंगी

 

 

एक इंटरव्यू में लता मंगेशकर ने कहा कि वे 24 अप्रैल को पिता दीनानाथ मंगेशकर की पुण्यतिथि के मौके पर आर्मी के जवानों के लिए 1 करोड़ रुपए दान करेंगी। बॉलीवुड से तमाम लोग हमेशा ही शहीद जवानों की मदद के लिए आगे आते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, ‘पिछले दिनों मेरे जन्मदिन पर मैंने लोगों से अपील की थी कि वे मुझे तोहफे और फूल भेजने के बजाए इसे जवानों को दे दें। लोगों ने मेरी अपील को सकारात्मक रूप से लिया था। आज भी मैं यही अपील कर रही हूं’। इस दौरान भी इंडस्ट्री के लोग मदद के लिए आगे आए हैं। हमने भी अपनी तरफ से एक छोटी सी कोशिश की है।

 

IAF स्ट्राइक पर लता मंगेशकर ने सेना के सम्मान में कहे ये शब्द

 

 

बता दें, कि भारतीय वायुसेना (Indian AirForce) ने एलओसी (LOC) पार कर बड़ी कार्रवाई की है। मिराज-2000 के 12 विमानों ने एलओसी पार कर आतंकी कैंपों पर एक हजार किलो के बम गिराए। इससे वहां मौजूद सभी आतंकी कैंप ध्वस्त हो गए। यह हमला मंगलवार सुबह 3:30 पर किया गया। भारतीय सेना की इस बड़ी कार्रवाई पर लता मंगेशकर ने ट्वीट कर लिखा, जय हिंद…जय हिंद की सेना।

 

पुलवामा आतंकी हमले पर अपना दुख ज़ाहिर किया था

 

 

बता दें, लता मंगेशकर ने पुलवामा आतंकी हमले पर अपना दुख ज़ाहिर करते हुए लिखा था, ‘जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की मैं कड़ी निंदा करती हूं। इस हमले में जो हमारे वीर जवान शहीद हुए है उनको मैं श्रद्धांजली अर्पित करती हूं। इन सभी वीरों के परिवारों के दुख में, मैं शामिल हूं’।…Next

 

Read More:

इन सिख सैनिकों पर आधारित है अक्षय की फिल्म ‘केसरी’, ऐसी है कहानी

ये 8 अभिनेत्रियां आर्मी परिवारों से रखती हैं ताल्लुक, शहीद हो चुके हैं इस एक्ट्रेस के पिता

भारतीय सेना के जज्बे और जुनून की कहानी हैं ये विज्ञापन, देखकर इमोशनल हो उठेंगे आप

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *