Menu
blogid : 319 postid : 1192095

यही हैं ‘लाल दुपट्टे वाली’ गोविंदा की हिरोइन, देखें इनका नया अवतार

गोविंदा अपने जमाने के बड़े सुपरस्टार रहे हैं, उनकी लगभग हर मूवी बड़े पर्दे पर धमाल मचाती थी. साथ ही उनकी पर्दे पर एक्ट्रेस के साथ जोड़ी भी खूब जमती थी. अगर आपने गोविंदा की सुपरहिट फिल्म ‘आंखें’ देखी होगी तो आपको इस फिल्म का मशहूर गाना ‘ओ लाल दुपट्टे वाली’ तो जरूर याद होगा. आज हम आपको उसी एक्ट्रेस की कुछ बेहद खास फोटे दिखाने वाले हैं जिसे देखकर आप उन्हें पहचान नहीं पाएंगे.


lal

डेविड धवन की फिल्म ‘आंखें’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली रितू ने ज्यादा फिल्में नहीं की. उनकी कुछ मशहूर फिल्में हैं. ‘हम सब चोर हैं, ‘आर या पार’, ‘काला साम्राज्य’, ‘हद कर दी आपने’, ‘लज्जा’, ‘शक्ति’,‘ऐलान’ और दुबई रिटर्न हैं. लेकिन रितू ने जल्द ही बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था और बिजनेसमैन हरी वेकेंट से शादी कर ली. रितू दो बच्चों की मां हैं जिनका नाम ‘समारा’ और ‘रोहेल’ हैं.


Read : यह हैं बॉलीवुड की नई हिरोइन, इस फिल्म में बड़े सितारे के साथ करेंगी काम


lalaal22


बॉलीवुड को बॉय-बॉय करने के बाद अक्सर एक्ट्रेस के लुक में कई बदलाव आते हैं, लेकिन रितू ने जिस तरह से खुद को बदला वो वाकई काबिले तारीफ है. हाल ही में रितू ने अपने इंस्टाग्राम पर ऐसी तस्वीरें डाली हैं जिन्होंने सबके होश उड़ा दिए हैं. आप भी देखें उनकी खास तस्वीरें… Next


lllllelele


Read More :

अब गोविंदा को कौन पूछता है ?

बॉलिवुड में कॉस्मेटिक सर्जरी का ट्रेंड !!

दुनिया की सबसे सेक्सी महिला कौन हैं ?

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *