Menu
blogid : 319 postid : 1392864

कहां है Indian Idol का पहला विजेता अभिजीत सांवत, 13 साल पहले रातों-रात बन गया था स्टार

13 साल पहले ‘इंडियन आइडल’ शो की शुरुआत हुई थी। इन 13 साल में इस रियलिटी शो ने एक से बढ़कर एक गायक बॉलीवुड को दिए हैं। यह शो आज भी लोगों की पहली पसंद रहता है लेकिन क्या आपको पता है इस शो के पहले सीजन का विजेता आजकल कहां है और क्या कर रहा है? ‘इंडियन आइडल’ के पहले विजेता अभिजीत सावंत का 37वां जन्मदिन है। तो चलिए, हम आपको अभिजीत सावंत के बारे में कुछ ऐसी बाते बताते हैं जिसे कम ही लोग जानते होंगे।

Shilpi Singh
Shilpi Singh 14 Oct, 2018

 

 

 

लाइमलाइट से दूर हैं अभिजीत

 

 

‘इंडियन आइडल सीजन 1’ के विजेता अभिजीत सावंत इन दिनों लाइमलाइट से दूर हैं। एक वक्त ऐसा था कि इनके गाए गाने लोगों की जुबां पर ऐसे चढ़ते थे कि उतरने का नाम ही नहीं लेते। हालांकि, आज से सितारा गुमनामी की जिंदगी जी रहा है। ‘इंडियन आइडल’ की शुरुआत साल 2005 में हुई थी और देश को अपना पहला ‘इंडियन आइडल’ अभिजीत सावंत मिला था।

 

कई गाने गाकर हुए गायब

 

 

130 प्रतिभागियों को कड़ी टक्कर देकर अभिजीत ने पहले टॉप 11 में जगह बनाई और फिर सभी को पीछे छोड़ ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। इसके बाद अभिजीत ने ‘आपका अभिजीत’ नाम से एलबम भी लॉन्च किया जिसका ‘मोहब्बतें लुटाऊंगा गाना’ सुपरहिट हुआ। इसके बाद अभिजीत का दूसरा एलबम ‘जुनून’ भी हिट रहा। इसके बाद तनुश्री दत्ता की फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ का ‘मरजावां’ गाना भी गाया लेकिन उसके बाद जैसे अभिजीत गायब ही हो गए।

 

नच बलिए में नजर आए थे अभिजीत

 

 

हालांकि, अभिजीत अपनी पत्नी के साथ ‘नच बलिए’ सीजन 4 में भी आए थे। कुछ वक्त बाद यानी कि साल 2010 में अभिजीत अपने दोस्तों के साथ गाड़ी से जा रहे थे। तभी उनकी एक दोस्त की कार से स्कूटर पर जा रहे 2 लड़कों को टक्कर लग गई थी। मौके पर मौजूद भीड़ ने अभिजीत को पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद बिल्कुल भी लाइमलाइट से दूर हो गए।…Next

 

Read More:

कॉमेडियन भारती और उनके पति को हुआ डेंगू, इस बीमारी से हो चुकी है मशहूर निर्देशक की मौत

हिंदी ही नहीं इन भाषाओं में भी खेला जाता है ‘कौन बनेगा करोड़पति’, ये स्टार करते हैं होस्ट

जानें क्या कर रहे हैं बिग बॉस में करोड़ो जितने वाले विजेता, कुछ के पास नहीं है काम

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *