Menu
blogid : 319 postid : 1392652

अब बच्चे भी बनेंगे करोड़पति, शुरू होगा ‘कौन बनेगा करोड़पति किड्स’ के लिए रजिस्ट्रेशन

Shilpi Singh

1 Oct, 2018

एक तरफ कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 10 अपने रोमांचक दौर में पहुंच रहा है तो दूसरी तरफ केबीसी जूनियर की भी तैयारी शुरू हो गई हैं। बच्चों के सपनों को साकार करने वाले इस शो के लिए रजिस्ट्रेशन दो अक्टूबर से शुरू होने वाले हैं और उसके बाद चयन की प्रक्रिेया शुरू की जाएगी।

 

 

अमिताभ बच्चन के इस शो अब बच्चे भी भाग ले सकेंगे और वह अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकेंगे। अमिताभ बच्चन ने पिछले शो के दौरान यह बात कही कि बच्चों के लिए इस शो का रजिस्ट्रेशन 2 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। ये एक ऐसा मंच होगा जो छिपी हुई प्रतिभाओं को सामने लाने और उनके हौंसले को बढ़ाने का काम करेगा।

रजिस्ट्रेशन के बारे में विस्तार से जानकारी kbc-sonyliv ऐप पर दी गई है। ‘कौन बनेगा करोड़पति किड्स स्पेशल’ में शामिल होने वाले बच्चों की उम्र 10 से 14 साल के बीच होनी चाहिए। इसके अलावा योग्य ता के बारे में बाकी जानकारी जल्द ही साझा की जाएगी।

 

 

रजिस्ट्रेशन हुआ शुरू

यह खबर न केवल बच्चों के लिए अच्छीा है बल्किी पैरेंट्स और स्कूीलों के लिए भी काम की है। जो पैरेंट्स चाहते हैं कि उनका बच्चा कौन बनेगा करोड़पति किड्स की हॉट सीट पर पहुंचे और अमिताभ बच्च न के सवालों का जवाब दे, वो बच्चेड का पंजीकरण करा सकते हैं। वहीं स्कूील भी अपने मेधावी छात्रों का रजिस्ट्रेशन केबीसी किड्स के लिए करा सकते हैं। इसी वेबसाइट पर किड्स स्पेशल में हिस्सा लेने की पूरी प्रक्रिया के बारे में विस्तार से जानकारी दी जाएगी। इससे पहले केबीसी में हिस्सा लेने के लिए 20 मिलियन से ज्यादा लोगों के आवेदन आए थे। अब देखना होगा कि बच्चों में इस खेल को लेकर कितना उत्साह है और बच्चों के साथ कैसी जमती है बिग बी की केमिस्ट्री…Next

 

Read More:

कॉमेडियन भारती और उनके पति को हुआ डेंगू, इस बीमारी से हो चुकी है मशहूर निर्देशक की मौत

हिंदी ही नहीं इन भाषाओं में भी खेला जाता है ‘कौन बनेगा करोड़पति’, ये स्टार करते हैं होस्ट

जानें क्या कर रहे हैं बिग बॉस में करोड़ो जितने वाले विजेता, कुछ के पास नहीं है काम

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *