Menu
blogid : 319 postid : 1392409

केबीसी 10 कंटेस्टेंट, जो जीत पर मिलने वाली रकम बिस्‍तर पर बिछाकर सोना चाहती है

अमिताभ बच्‍चन के गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ 10 शुरू हो चुका है, हर बार की तरह इस बार भी कई सारे प्रतिभावान और दिलचस्‍प कंटेस्‍टेंट हॉट सीट पर आ रहे हैं। लेकिन हाल ही में हॉट सीट पर कोलकाता की एक ऐसी कंटेस्‍टंट पहुंचीं, जिनकी बातों ने केवल अमिताभ को हंसा दिया बल्कि उनकी मनमोहक बातों ने सबको हैरान कर भी कर दिया। कोलकाता से आई हाउसवाइफ सोमा चौधरी की बातें और उनका अंदाज कुछ ऐसा था कि हर कोई उनकी बातें कर रहा है। ऐसे में इस दौरान सोमी से जब पूछा गया कि वो अपने जीते हुए पैसों का क्या करेंगी तो उन्होंने कुछ ऐसा जवाब दिया जिसे सुनकर हर कोई हंस पड़ा, वैसे उनका ये जवाब बेहद फिल्मी था।

Shilpi Singh
Shilpi Singh 20 Sep, 2018

 

 

 

कोलकाता से आई थीं सोमा चौधरी 

 

 

‘कौन बनेगा करोड़पति’ एक ऐसा शो है जहां कोई भी आम इसांन अपनी किस्मत आजमाने पहुंच ही जाता है। इस बार यहां अपनी किस्मत आजमाने पहुंची थी कोलकाता की सोमा चौधरी जिन्होंने अपनी बातें से सबको हैरान कर दिया। शोमा ने कई बार अमिताभ की भी बोलती बंद कर दी अपने हाजिर जवाब से।

 

जीते हुए पैसों को बिछाकर सोना चाहती हैं सोमी

 

 

सभी जानते हैं की केबीसी में अगर कोई कंटेस्‍टंट आता है और हॉट सीट तक पहुंचने में कामयाब होता है तो उसका एक छोटा से वीडियो क्लिप चलाया जाता है। जिससे लोग उस कंटेस्‍टंट के बारे में कुछ बातें जान सके। ऐसे में जब सोमी का क्लिप चलाया गया तो उन्होंने कहा कि अगर वो 7 करोड़ रुपए जीत जाएंगी तो उन पैसों पर सोएंगी ठीक उसी तरह जैसा श्रीदेवी ने फिल्म ‘जुदाई’ में किया था।

 

3,20,000 रुपये ही जाती पाई सोमी

 

 

सोमी ने क्लिप में कहा कि, अगर वो 7 करोड़ रुपए जीत जाएंगी तो वो श्रीदेवी की तरह उन रुपयों पर साएंगी और उसके साथ ही उससे हवा करेंगी। हालांकि सोमी 7 करोड़ तो जीत नहीं पाई लेकिन उन्होंने 3,20,000 रुपये की धनराशि जीती है। उम्मीद है की वो इन रुपयों पर सोएंगी और अपना सपना पूरा करेंगी।

 

सोमी को अमित और धर्मेंद्र का आता था सपना

 

 

जिस दौरान सोमी हॉट सीट पर खेल रही थी, उस क्त उन्होंने कहा कि जिस दिन से उन्हें केबीसी से कॉल आई थी तब से उनके सपने में कोई और नहीं बल्कि अमिताभ आते थे और वो भी हर रात, ये बात सुनकर अमिताभ शर्मा गए थे। इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि अमित के साथ वो धर्मेद्र की भी फैन हैं और दोनों ही उनके सपने में आते थे।

 

जब धर्मेंद्र से हुई सोमी की बात

 

 

सोमी ने जब अमिताभ को बताया था कि धर्मेद्र की वो बड़ी फैन हैं, तो ऐसे में अमिताभ बच्चन ने केबीसी के सेट पर सोमा की धर्मेंद्र से भी फोन पर बात कराई। धर्मेंद्र से बात करने के दौरान सोमी ने कहा कि धर्मेंद्र 82 के लगते ही नहीं है और वो आज भी बेहद यंग और स्मार्ट हैं। ये पहली बार नहीं है कि किसी को अमिताभ इस तरह से उनके चहेते स्टार से बात करा रहे हैं इसके पहले भी  कई बार ऐसा कर चुके हैं।…Next

 

Read More:

मौनी रॉय ने ली 100 करोड़ के क्लब में एंट्री, इन एक्ट्रेस का डेब्यू भी रहा था सुपरहिट

RK स्टूडियो में बनी थीं ये सुपरहिट फिल्में, विदेशों में भी था शोमैन राजकपूर का जलवा

इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार नहीं दीपक तिजोरी थे पहली पंसद, अब दिखते हैं ऐसे

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *