Menu
blogid : 319 postid : 1394273

नए साल पर कैटरीना ने ‘जीरो’ डिग्री तापमान वाले पानी में मारी डुबकी, वीडियो वायरल

Shilpi Singh

2 Jan, 2019

बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक कैटरीना कैफ सोशल मीडिया और खासकर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना ने हाल ही में उन्होंने अपने अकॉउंट से एक ऐसी वीडियो शेयर किया कि वे चर्चाओं में आ गईं। दरअसल, कैटरीना अपने परिवार के साथ इंग्लैंड में छुट्टियां बिता रहीं हैं और इस दौरान वो अपने परिवार के साथ खुब मस्ती कर रही हैं। कैटरीना ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें उनके साथ उनकी बहनें भी हैं और इस वीडियो में वो अपनी बहनों के साथी ठंडे पी में डुबकी लगाती हुई दिख रही हैं।

 

 

 

जीरो डिग्री तापमान में कैट की डुबकी

 

 

कैटरीना का अपनी बहनों के साथ एक वीडियों वायरल हो रहा है जिसमें वो तीनों बहनों के साथ इंग्लिश चैनल के जीरो डिग्री तापमान वाले पानी में डुबकी लगा रही हैं। बता दें, कि इंग्लिश चैनल अटलांटिक महासागर का वो हिस्सा है जो ब्रिटेन को फ्रांस से अलग करता है। कैटरीना बहनों के साथ कड़ाके की ठंड में ऐसे सर्द पानी में डुबकी लगाकर मानो कोई करतब कर रही हों। बता दें कि कैटरीना काम के बीच भी परिवार के साथ छुट्टियां मनाने का कोई मौका नहीं छोड़तीं और समय निकाल ही लेती हैं। हाल ही में कैट की दो फिल्में पर्दे पर आई, लेकिन दोनों की कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। हालांकि उनकी एक्टिंग की तारीफ फिल्म जीरो में जरुर हुई है।

 

द इंग्लिश चैनल का वाटर टेम्परेचर जीरो डिग्री

 

View this post on Instagram

Happy first new year day 🌟🦄💃. location – the English Channel water temp-0 degrees Lessons for the new year – best to swim in sea in the summer months. 2 – listen to ur elders ( esp about swimming in the sea only in summer months ). 3 – never envy others , everyone has there own struggles , we are all in this together . 4 – try to keep your mind where your body is , not ahead of it or behind it .

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

 

कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर कर एक मैसेज भी दिया है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर कर लिखा है, ‘नए साल के पहले दिन की सभी को बधाई। लोकेशन- द इंग्लिश चैनल (English Channel) वाटर टेम्परेचर जीरो डिग्री। इस समुद्र में स्वीमिंग करने का लुत्फ उठाने का सबसे बढ़िया समय है गर्मियों का महीना। सर्दियों में बिल्कुल भी यहां स्वीमिंग की कोशिश ना करें’। इसके साथ ही उन्होंने लिखा की अपना दिमाग वहीं रखने की कोशिश करें जहां आपका शरीर हो ना ही आगे और न ही पीछे’।

 

जल्द सलमान के साथ आएंगी नजर

 

 

अपनी अदाकारी और मेहनत से पहचान बनाने वाली कैटरीना कैफ के आज करोड़ों फैंस हैं। उन्हें बहुत जल्द फिल्म भारत में सलमान खान के साथ देखा जाएगा। दूसरी ओर ये भी खबर है कि कैटरीना की बहन इजाबेल कैफ भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी पहली फिल्म सूरज पांचोली के साथ हो सकती है।…Next

 

Read More:

FLASHBACK 2018: शाहिद और नेहा-अंगद के साथ इन सितारों के घर आए नन्हे मेहमान

GOOD BYE 2018: दीपिका से प्रिंयका तक इन सितारों की शादी हुई गूगल पर ट्रेंड, ये स्टार भी रहे चर्चा में

FLASHBACK 2018: किसी का हुआ ब्रेकअप तो किसी ने तोड़ी शादी, अलग हुईं ये फेमस जोड़ियां

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *