Menu
blogid : 319 postid : 1196629

विज्ञापनों में दिखने वाली यह बच्ची हो चुकी है खूबसूरत अभिनेत्री, दिखती हैं ऐसी

स्टार प्सल पर आने वाला मशहूर सीरियल ‘कसौटी ज़िंदगी की’ तो आपको याद ही होगा. एकता कपूर के मशहूर शोज में से एक कसौटी ने कई सालों तक दर्शकों के दिलों पर राज किया था. उस सीरियल के किरदारों ने भी अपनी एक अलग जहग बनाई थी. उसमें मुख्य किरदार रही स्नेहा आपको याद है.


pic89

जी हां वही स्नेहा जिस छोटी सी लड़की ने अपने अभिनय और प्यारे चेहरे की वजह से सबको अपना दीवाना बना लिया था. उनका असली नाम था श्रेया शर्मा. श्रेया शर्मा अब दक्षिण भारतीय सिनेमा में एक अभिनेत्री की भूमिका निभा रही हैं.


shre1



बचपन में क्यूट सी दिखने वाली श्रेया अब बड़ी हो चुकी हैंं. 1997 में जन्मी श्रेया ने 3 साल की उम्र अभिनय शुरू कर दिया और आज उन्हें इंडस्ट्री में काम करते हुए 15 साल से ज्यादा समय हो गया है.


shriya sharma

श्रेया ने अपने अभिनय का जलवा पर्दे पर भी बिखेरा है. उन्होंने कई बॉलीवुड की फिल्मों में भी अभिनय किया है.



sh



Read: 15 साल की उम्र में बनी थी सीता, अब ऐसी दिखती हैं दीपिका


‘थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक’, ‘चिल्लर पार्टी’, ‘लागा चुनरी में दाग’ जैसी फिल्मों में भी श्रेया काम कर चुकी हैं. फिल्म ‘चिल्लर पार्टी’ के लिए उन्हें नेशल अवार्ड भी मिल चुका है. श्रेया अब साउथ फिल्‍मों में लीड हीरोइन के तौर पर काम कर रही है.


she



तमिल फिल्मों के साथ- साथ वह कई सारी एड फिल्मों में भी नजर आ रही हैं. वह शाहरुख खाने के साथ शो ‘क्या आप पांचवी पास से तेज़ हैं’ में भी नजर आ चुकी हैं.. Next


Read More:

एक एपिसोड के इतने पैसे कमाती हैं ये टीवी एक्ट्रेस

टीवी पर्दे पर ‘हीर-रांझा’ और असल जिदंगी में जानी-दुश्मन है ये 7 जोड़ियां

टीवी पर दिखाए जाने वाले ये हैं आठ विवादित रियलिटी शो

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *