Menu
blogid : 319 postid : 2873

तो क्या बहू बनने के बाद अब बोल्ड सीन नहीं करेंगी करीना !!

Saif and kareena पटौदी परिवार की बहू और अभिनेता सैफ अली खान की बेगम बनने के बाद शायद करीना कपूर अब अन्य बॉलिवुड अभिनेताओं के साथ बोल्ड सीन करने से बचने लगी हैं. अपने निकाह से पहले तो हिरोइन जैसी फिल्मों में अर्जुन रामपाल और रणदीप हुड्डा के साथ बेड सीन देने के बाद अब शायद करीना ऐसा कुछ भी करना नहीं चाहतीं जिसका नुकसान उनके परिवार या उनके विवाहित जीवन को उठाना पड़े.


सैफ के साथ 16 अक्टूबर, 2012 को विवाह बंधन में बंधने के पश्चात करीना कपूर वापस बॉलिवुड की ग्लैमरस दुनिया में कदम रख चुकी हैं. अभी कुछ ही दिन पहले उन्हें पिपुल्स च्वॉइस अवार्ड फंक्शन में देखा गया था और अब जल्द ही वह सलमान खान की दबंग-2 में एक तड़कता-भड़कता आइटम नंबर करने वाली हैं.

Read – सैफ के लिए मनहूस है करीना !!


सूत्रों की मानें तो सलमान खान के इस गाने की कोरियोग्राफर फराह खान को पहले से ही यह निर्देश दे दिया गया है कि वह गाने की शूटिंग कुछ इस तरह से करें ताकि करीना और सलमान फिजिकली एक दूसरे के साथ या पास ना दिखाई दें.


उल्लेखनीय है कि सलमान खान, बेबो की बड़ी बहन और अभिनेत्री करिश्मा कपूर के अच्छे दोस्त हैं. वह बेबो को अपनी छोटी बहन की तरह मानते हैं और वह बिल्कुल नहीं चाहते कि विवाहित होने के बाद करीना उनके साथ हॉट सीन शूट करें. बॉलिवुड के दबंग खान यह नहीं चाहते कि उन दोनों के सेक्सी सीन से किसी तरह का विवाद पैदा हो.


Read – बॉलिवुड में फिर थिरकेगी विदेशी कमरिया !!


वहीं दूसरी ओर यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद करीना कपूर ही नहीं चाहतीं कि वह शादी के बाद किसी अन्य अभिनेता के साथ आपत्तिजनक सीन करें. करीना यह भली-भांति समझती हैं कि अब वह सिर्फ बॉलिवुड अभिनेत्री ही नहीं बल्कि सैफ अली खान की पत्नी और पटौदी खानदान की बहू हैं.


वहीं कुछ विश्वसनीय सूत्र तो यह भी कहते हैं कि पटौदी परिवार की अन्य महिलाओं जैसे शर्मिला और सोहा की तरह करीना पर भी किसी प्रकार का कोई दबाव नहीं है. करीना बिल्कुल फ्री हैं वह जो चाहे कर सकती हैं.


kareenaअब यह सब सुनने के बाद तो इस बात का अनुमान लगाना मुश्किल है कि क्या करीना कपूर को सेक्सी सीन देने में परेशानी है या फिर सलमान उनके साथ ऐसे गाने में स्क्रीन शेयर नहीं करना चाहते. बहरहाल मामला जो भी है लेकिन अंत में नुकसान तो बेचारे दर्शकों का ही है जो अपनी बेबो को पति के अलावा शायद किसी अन्य हीरो के साथ ना देख पाएं.


Read – सनी लियोन – बस नाम ही बहुत है !!

Read – चिकनी चमेला और शीला की जवानी के बाद अब यह क्या हो गया कैट्रीना को…!!


Tags: Bollywood movies, hindi films, kareena kapoor, saif ali khan, kareena and saif marriage, bollywood gossips, love stories of bollywoodकरीना कपूर, सैफ अली खान, करीना कपूर और सैफ अली खान, बॉलिवुड


Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *