Menu
blogid : 319 postid : 2742

प्रेग्नेंसी की वजह से करीना ने छोड़ी एक बड़ी फिल्म !!

saif and kareenaKareena Kapoor and Saif Ali Khan Marriage date

कुछ ही दिनों में बॉलिवुड की बेबो नवाब की बेगम बनने वाली हैं……जी हां हम बात कर रहे हैं करीना कपूर की जो अगले महीने छोटे नवाब सैफ की बेगम बनने जा रही हैं. खैर यह बात तो अब सभी जानते हैं कि पिछले कई वर्षों से करीना और सैफ एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब शादी करने जा रहे हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि शादी से पहले ही करीना प्रेग्नेंसी की वजह से एक बड़ी फिल्म को करने से मना कर चुकी हैं, जिसकी वजह से फिल्म के प्रोड्यूसर बेहद टेंशन में हैं.


Read: अच्छे कपड़े और खाना मिल जाए बस


लेकिन इससे पहले आप कुछ और सोचें हम आपको बता दें कि बॉलिवुड गलियारों से यह खबर आ रही है कि हाल ही में करीना कपूर ने संजय लीला भंसाली की फिल्म रामलीला साइन करने से इसीलिए मना कर दिया क्योंकि फिल्म कॉंट्रेक्ट का एक क्लॉज उन्हें पूरी तरह नागवार गुजरा.


Read – खिलाड़ी अक्षय के घर आई एक नन्हीं परी


हालांकि पहले खबर यह आ रही थी कि फीस के चलते करीना कपूर ने रामलीला फिल्म साइन नहीं की लेकिन सूत्रों के अनुसार संजय लीला भंसाली ने फिल्म के कॉंट्रेक्ट में एक क्लॉज डाला था कि फिल्म की शूटिंग के दौरान करीना कपूर प्रेग्नेंट नहीं हो सकतीं. बस फिर क्या था बेबो को यह क्लॉज जंचा नहीं और उन्होंने फिल्म साइन करने से ही मना कर दिया.


Read – बॉलिवुड में तो अब बस कुड़ियों का ही है जमाना


Bollywood Trends

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि अब बॉलिवुड में क्लॉज की शर्तें और नियम पहले की तुलना में बहुत कठिन हो गए हैं. इसका सबसे बड़ा कारण है कि बॉलिवुड में विदेशी स्टूडियो के दखल से निर्माता पहले से कहीं ज्यादा प्रैक्टिकल तरीके से व्यवहार करने लगे हैं. 80 के दशक में जहां कॉंट्रेक्ट के क्लॉज बहुत सरल हुआ करते थे, उनमें बस फीस और अवधि का ही जिक्र हुआ करता था. फिर शर्तों में नॉन-डिस्क्लोजर क्लॉज भी शामिल किया गया जिसके अनुसार कलाकार फिल्म में अपने रोल और ड्रेसेज के बारे में कुछ नहीं बता सकते थे लेकिन अब कॉंट्रेक्ट के दायरे में पर्सनल लाइफ भी शामिल हो गई है. विवाह और प्रेग्नेंसी से जुड़ी बातें भी अब कॉंट्रेक्ट में शामिल की जाने लगी हैं. इतना ही नहीं कुछ प्रोडक्शन हाउस तो अभिनेत्रियों से किसिंग सीन और बिकिनी पहनने जैसे क्लॉज भी पहले ही साइन करवा लेते हैं ताकि आगे उन्हें किसी तरह की परेशानी ना हो.


Read: इस बार विवादों के सरताज बनेंगे बिग बॉस के मेहमान


Tags : Bollywood gossips in hindi, saif ali khan and kareena wedding date, hot kareena kapoor, bollywood couples, बॉलिवुड, करीना कपूर और सैफ अली खान, फिल्मी खबरें


Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *