Menu
blogid : 319 postid : 1363818

‘बाहुबली’ ने रखी ऐसी डिमांड, करण जौहर ने छोड़ दिया उनकी लॉन्चिंग का विचार!

इन दिनों फिल्मी दुनिया में बाहुबली यानी प्रभास का स्टारडम जबरदस्त है। बाहुबली की सफलता के बाद एक ओर जहां बतौर अभिनेता उनका कद बढ़ा, वहीं दूसरी ओर उनकी फीस भी काफी बढ़ गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘बाहुबली-2′ की जबरदस्त सफलता के बाद साउथ के सुपरस्टार प्रभास को बॉलीवुड से कई ऑफर मिल रहे हैं। खबरें हैं कि धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले करण जौहर प्रभास को बॉलीवुड में लॉन्च करना चाहते थे। मगर अब करण जौहर ने  प्रभास को लॉन्च करने से हाथ खींच लिया है। खबरों की मानें, तो फीस में बाहुबली ने इतनी मोटी रकम मांग ली कि करण जौहर को उन्हें लॉन्च करने का इरादा बदलना पड़ गया।


prabhas karan


20 करोड़ मांगी फीस


prabhas


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रभास ने करण जौहर से 20 करोड़ रुपये फीस की मांग की थी। कहा जा रहा है कि फीस की इतनी मोटी रकम सुनकर करण ने प्रभास को लॉन्च् करने का विचार फिलहाल छोड़ दिया है। क्योंकि उनके हिसाब से किसी डेब्यू स्टार के लिए यह बहुत बड़ी रकम है। खबरें तो ऐसी भी हैं कि प्रभास द्वारा इतनी फीस मांगने से करण जौहर नाराज भी हो गए हैं। क्‍योंकि करण बाहुबली सीरीज के हिंदी वर्जन के डिस्ट्रीब्यूटर थे, जिस वजह से उन्हें ऐसी उम्मीद नहीं थी। वहीं, बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स के लिए भी प्रभास की फीस हैरान करने वाली हो सकती है।


करण ने ट्वीट में किया इशारा


karan johar tweet


करण जौहर ने प्रभास को लॉन्च करने का इरादा बदल दिया है, इसका इशारा उनके हाल ही में किए गए एक ट्वीट से भी मिल रहा है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि ‘डियर एम्बिशन… अगर तुम्हें अपनी पूरी क्षमता का इस्तेमाल करना है, तो तुम्हें अपने असली अभिशाप से दूर रहना होगा… कम्पेरिजन (तुलना)’। वहीं, फिल्मी पंडितों का मानना है कि तेलुगू सिनेमा में अपनी लोकप्रियता को देखते हुए प्रभास का इतने पैसों की डिमांड करना सही है। मगर बॉलीवुड में इतनी मोटी फीस मांगना उनकी नासमझी है, क्योंकि किसी भी दक्षिण भारतीय एक्टर, यहां तक कि रजनीकांत को भी हिंदी सिनेमा में कभी ज्यादा पैसे नहीं मिले। कहा जा रहा है कि यदि प्रभास बॉलीवुड में अपने कदम जमाना चाहते हैं, तो करण जौहर का यह फैसला उनके लिए बड़ा नुकसान साबित हो सकता है।


साहो में दिखेगा प्रभास का एक्शन अवतार


sahoo


प्रभास बाहुबली की सक्सेस के बाद सुजीत रेड्डी की साहो फिल्म कर रहे हैं। इस हफ्ते की शुरुआत में ‘साहो’ का पहला लुक भी रिलीज हुआ है। फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, मंदिरा बेदी और टीनू आनंद हैं। साहो अगले साल रिलीज होगी। अब प्रभास की अगली फिल्म ‘साहो’ उनके लिए काफी मायने रखती है, क्योंकि ‘बाहुबली’ के बाद यह उनकी पहली फिल्म होगी…Next


Read More:

कॉलेज में बांटे दहेज के फायदे वाले नोट्स, लिखा है- इससे ‘बदसूरत’ लड़कियों की हो जाती है शादी
मार्केट में आई ‘रंग बदलने वाली साड़ी’, पहनने वाले के हिसाब से बदलेगा कलर
कभी किराये के एक कमरे में रहते थे इरफान, 10 साल छोटी लड़की से की है शादी


Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *