Menu
blogid : 319 postid : 1390855

इन तीन महीनों में इतना बदला गया कपिल का लुक, फिट से हुए फैट

कपिल शर्मा टीवी के ऐसे कॉमेडियन हैं, जिन्‍होंने कॉमेडी शोज को टीवी के प्राइम टाइम का एक अहम हिस्‍सा बना दिया था। कपिल ने कॉमेडी के बारे में लोगों की जो सोच थी, न केवल उसको बदला था बल्कि कॉमेडी के रूप को ही बदल कर रख दिया था। एक वक्त था जब लोग कपिल के शो को देखने के लिए शनिवार का इंतजार करते थे और हर छोटा बड़ा सितारा उनके शो का हिस्सा बनता था। लेकिन वक्त का पहिया घूमा और कपिल की आदतों ने न केवल उन्हें टीवी से ही दूर नहीं किया, बल्कि उनके करियर पर भी ब्रेक लगा दिया। पिछले कई महीनों से कपिल टीवी और कैमरे से दूर हैं, लेकिन बुधवार को कपिल शर्मा एक बार फिर एयरपोर्ट पर नजर आए और उनका बदला हुआ अंदाज देखकर हर कोई दंग रह गया।

Shilpi Singh
Shilpi Singh 21 Jun, 2018

 

 

 

को स्टार से झगड़े के बाद खराब हुई छवी

 

 

कपिल की फिल्म फिरंगी ने बॉक्स ऑफिस पर बेहद खराब प्रर्दशन किया, वहीं इस दौरान उनका शो भी बंद पड़ गया। कपिल ने फिल्म फिरंगी के लिए कड़ी मेहनत की थी, लेकिन उनका जादू चल नहीं पाया। इसके बाद से कपिल का स्टारडम ग्राफ और तेजी से गिरा। शराब के नशे में उन्होंने को स्टार के साथ खराब व्यवहार किया जिसका असर उनके शो पर दिखा, कपिल ने उस वक्त कई बार शूटिंग भी कैंसिल की और कई सितारों को घंटों इंतजार भी करवाया जिस वजह से उनके छवि लगातार गिर रही थी।

 

टीवी शो हुआ बंद

 

 

‘द कपिल शर्मा शो’ एक वक्त में सबसे पॉपुलर शो हुआ करता था, लेकिन को स्टार के साथ उनके झगड़े ने इस शो को बंद करा दिया। काफी समय के बाद कपिल एक बार फिर से मैदान पर लौटे लोगों को हंसाने, अपने नए शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ से लेकिन कपिल का शो दर्शकों को बिल्कुल पंसद नहीं आया और शो महज 3 या 4 एपिसोड के बाद बंद हो गया।

 

फिल्म फिरंगी के दौरान घटाया था वजन

 

 

फिल्म फिरंगी के दौरान कपिल ने कई किलो वजन कम किया था और उनकी जिम की तस्वीरें देखकर लोग हैरान हो जाते थे। लेकिन कल जब कपिल नजर आए तो वो बेहद अलग लग रहे थे। मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार कपिल को शराब की गलत लत थी जिस वजह से उन्हें रिहेबिलिटेशन सेंटर भेजा गया था और कपिल अपने गिरते करियर ग्राफ की वजह से डिप्रेशन का शिकार भी हो गए थे, जिस वजह से उनका लुक बेहद बदल गया है।

 

शराब की वजह से करियर पर असर

 

 

कपिल जब कल जब नजर आए तो कैमरे में कैद उनकी तस्वीरें ये साफ बंया कर रही है कि वो पहले से कितने बदल गए हैं। कपिल पहले से ज्यादा मोटे लग रहे थे वहीं उनका चेहरा भी फूला सा लग रहा था। इन नए फोटो में पहले की तुलना में कपिल काफी मोटे नजर आ रहे हैं। कपिल शर्मा ने अपनी फिल्‍म ‘फिरंगी’ के लिए खासा वजन घटया था और अक्‍सर लोगों को अपने शो में फिटनेस की सलाह देते नजर आते थे, लेकिन तस्वीरों को देखकर लगता है अब खुद कपिल ने फिटनेस से खासी दूरी बना ली है।

 

सोशल मीडिया से भी दूर हैं कपिल

 

 

सिर्फ टीवी ही नहीं, कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया से भी खासी दूरी बना ली थी। कुछ दिनों पहले उन्‍होंने ट्विटर पर वापसी की थी, कपिल ने इसी दौरान अपने फैन्‍स को बातचीत में बताया कि इन दिनों वह अपनी लाइफस्‍टाइल चेंज करने की कोशिश कर रहे हैं। कपिल शर्मा ने अपने दोस्त डॉ. जैस और जोरा रंधावा के नए गाने ‘ठा ठा’ को प्रमोट करने के लिए ट्विटर पर वापसी की थी।…Next

 

 

Read More:

24 साल बाद कमबैक करेंगी ‘सीता’ बेहद खास होगा किरदार

‘संजू’ की मां बनने के बाद पत्नी का किरदार निभाएंगी मनीषा, इस फिल्म में दिखेंगे साथ

‘रॉयल फैमली’ से नाता रखती हैं बॉलीवुड की ये 7 एक्ट्रेस

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *