Menu
blogid : 319 postid : 1389891

शराब और डिप्रेशन ने छीन लिया कपिल का स्टारडम! कभी थे टीवी के सबसे महंगे सितारे

कपिल शर्मा पिछले एक साल से विवाद में बने हुए हैं और लगता है अब उनका और विवादों का नामा बेहद रुपाना हो चुका है। हर दिन कपिल को लेकर नई नई खबरे सामने आती रहती हैं। लोगों को हंसाने वाले कपिल अब केवल केवल विवादों की वजह से ही लोगों के बीचत चर्चा का विषय बने रहते हैं। पिछले दिनों उन्होंने अपने शो की शूटिंग कैसिंल की और अब खबर आ रही है कि सोनी टीवी उनके खराब व्यवहार के कारण शो बंद कर रहा है।  ऐसे में एक नजर ड़ालते हैं उनके स्टारडम पर जो अब फीका पड़ रहा है।

 

 

 

कभी सबसे महंगे सितारे थे किपल

 

 

अगर साल 2016 की बात करें तो कपिल का वो दौर शायद उनके करियर का सबसे अच्छआ दौर था। कपिल उसवक्त सोनी पर आने वाले शो ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल’की वजहसे एक नए मुकाम पर थे। कपिल को उस वक्त सोनी टीवी 60 से 80 लाक तक एक दिन के देता था और साथ ही उन्हें महीने को 5 करोड़ रुपए मिलते थे, जो किसी बॉलीवुड सेलेब से भी अधिक थे।

 

पिछले साल मार्च से शुरू हुआ विवाद

 

 

पिछले साल मार्च में कपिल ने फ्लाइट में सुनील ग्रोवर संग लड़ाई की थी, इश लाई की वजह कपिल की शराब को बताया गया है। इसके बाद सुनील ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को छोड़ दिया था। सुनील के साथ अली असगर, चंदन प्रभाकर ने भी शो को अलविदा कह दिया था। हालांकि इसके बाद भी कपिल ने अपना शो जारी रखा था, लेकिन फिर उन्होंने सेलेब्स के साथ शूटिंग कैंसिल करना शुरू कर दिया था। कई सेलेब्स उनके सेट पर घंटों इंतजार करते रह जाते थे, लेकिन कपिल शूटिंग के लिए आते ही नहीं थे।

 

लगातार कैंसिल करते थे शूट

 

 

उस समय कपिल के डिप्रेशन में होने की खबरें आती थी, हालांकि सिर्फ बीमारी ही नहीं इन सबके पीछे एक और कारण था। दरअसल, कपिल उन दिनों अपनी दूसरी बॉलीवुड फिल्म ‘फिरंगी’ की शूटिंग में बिजी थे। खबरें आती थीं कि कपिल अपने शो की शूटिंग कैंसिल कर फिल्म की शूटिंग करते थे। कुछ रिपोर्ट्स यह भी कहती थीं कि कपिल इतनी शराब पी लेते हैं कि शूटिंग के लिए समय पर उठ ही नहीं पाते थे। इन सब बातों को सुन लोग कहने लगे थे कि कपिल स्टारडम संभाल नहीं पा रहे।

 

फिरंगी भी फ्लॉप

 

 

शो तो बंद हो गया, लेकिन इसके साथ ही ‘फिरंगी’ भी फ्लॉप हो गई। फिल्म फ्लॉप होने के बाद कपिल ने टीवी पर फिर से लौटने की सोची। उन्होंने ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ शुरू करने का सोचा। फैंस को कपिल से आशा थी कि कपिल इस बार सब अच्छे से करेंगे और फिर से सबको पहले की तरह हंसाएंगे, लेकिन शो कुछ खास नहीं कर पा रहा है।

 

नए शो में भी कैंसिल किया शूट

 

 

कपिल का शो शुरू हुआ, जिसे अच्छी टीआरपी नहीं मिल रही थी। इस शो के साथ भी कपिल ने वही किया जो वो द कपिल शर्मा शो के साथ करते थे। उन्होंने टाइगर श्रॉफ और रानी मुखर्जी के साथ शूटिंग कैंसिल कर दी। शूटिंग कैंसिल करने पर चैनल ने उन्हें अच्छे से काम करने की हिदायत दी थी और कहा था कि काम नहीं करना तो कॉन्ट्रैक्ट खत्म करो।

 

फोन कर वेबसाइट के एडिटर से बदतमीजी 

 

 

कपिल ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के एडिटर को फोन कर के गालियां दी और अपनी एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस पर पैसे देकर खबर छपवाने का आरोप लगाया। उन्होंने एडिटर, प्रीति और उनकी बहन नीति के खिलाफ FIR भी दर्ज करवा दी। कपिल इने ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के एपिसोड की शूटिंग ही नहीं की। खबरों की मानें तो रानी मुखर्जी संग शूट कैंसिल करने के बाद कपिल, चैनल के साथ संपर्क में ही नहीं हैं।

 

विवादित और अनप्रोफेशनल सेलेब हो गए हैं कपिल

 

 

पहली बॉलीवुड फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ और दो कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ के हिट होने के बाद एक साल के अंदर ही कपिल अब फ्लॉप, विवादित और अनप्रोफेशनल सेलेब माने जाने लगे हैं। वहीं अब सोनी टी ने कपिल के साथ अपना करार खत्म करने का निर्णय ले लिया है, ऐसे में अब ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ बंद हो जाएगा, तो कपिल को अपनी पहचान फिर से साबित करना लगभग नामुमकिन हो जाएगा।…Next

 

 

 

 

Read More:

आयरन मैन से बाहुबली तक, इन 5 सुपरहीरोज को TV के कलाकारों ने दी हिंदी में आवाज

80-90 के दशक की ये 5 हिट जोड़ियां फिर मचाएंगी बड़े पर्दे पर धमाल!

‘दिल मिल गए’ में करण के साथ इन 9 कलाकारों ने शेयर किया था स्‍क्रीन, आज भी हैं पॉपुलर

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *