Menu
blogid : 319 postid : 1398963

कपिल शर्मा दूसरी बार पिता बने, विराट-अनुष्‍का ने बेटी का रखा नाम, देखें खूबसूरत तस्‍वीरें

Rizwan Noor Khan

1 Feb, 2021

कॉमेडियन कपिल शर्मा दूसरी बार पिता बन गए हैं। उनकी पत्‍नी गिन्‍नी ने खूबसूरत बेबी ब्‍वॉय को जन्‍म दिया है। कपिल शर्मा ने इस बात की जानकारी अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी। वहीं, विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा ने पहली बार अपनी बेटी का नाम अपने फैंस को बताया और बेटी के साथ खूबूसरत तस्‍वीरे सोशल मीडिया पर शेयर कीं। कपिल शर्मा और विराट कोहली को फैंस सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं भेज रहे हैं।

दूसरी बार पिता बने कपिल शर्मा
मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा ने तड़के सुबह सोशल मीडिया के जरिए दूसरी बार पिता बनने की खुशी अपने फैंस के साथ शेयर की। कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर बताया कि उनकी पत्‍नी ने बेटे को जन्‍म दिया है। मां और बच्‍चा दोनो स्‍वस्‍थ हैं। कपिल शर्मा के इस खुशखबरी को साझा करते ही फैंस ने उन्‍हें शुभकामनाएं देनी शुरू कर दी हैं और कुछ देर वह ट्रेंड होने लगे। कपिल शर्मा और गिन्‍नी चतरथ पहले से एक बेटी अनायरा के पैरेंट्स हैं।

Kapil Sharma daughter Anayra. Image courtesy- Kapil Sharma Instagram

विरुष्‍का ने दिखाई बेटी की झलक और बताया नाम
अनुष्‍का शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी और विराट के साथ एक तस्‍वीर साझा करते हुए बेटी का नाम पहली बार फैंस को बताया। अनुष्‍का शर्मा ने लिखा कि हम प्‍यार के साथ जिंदगी जीते आए हैं, नन्‍ही बेटी वामिका ने इसे और भी ऊंचे स्‍तर पर पहुंचा दिया है। आंसू, हंसी, चिंता, आनंद, कभी कभी ये सभी भावनाएं कुछ ही मिनटों में महसूस हो जाती हैं। अनुष्‍का ने फैंस की शुभकामनाओं और प्‍यार के लिए शुक्रिया कहा।

Virat Kohli And Anushka Sharma With Baby Girl Vamika. Image courtesy- Anushka Sharma Instagram.

नवाब खानदान में आने वाला है एक और स्‍टार किड
सैफ अली खान और करीना कपूर दूसरे बच्‍चे के पैरेंट्स बनने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करीना कपूर इसी महीने अपने दूसरे बच्‍चे को जन्‍म दे सकती हैं। सैफ और करीना को एक बेटा तैमूर है। वहीं, सैफ अली खान को पहली पत्‍नी अमृता सिंह से दो बच्‍चे अभिनेत्री सारा अली खान और इब्राहिम अली खान भी हैं।

Kareena Kapoor With Saif Ali Khan And Son Taimur. Image courtesy- Kareena Kapoor Instagram.

 

 

 

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *