Menu
blogid : 319 postid : 1393931

कॉमेडियन कपिल शर्मा बने दूल्हा, सुरक्षा इंतजामों पर खर्च किए 10 लाख रुपए

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। 12 दिसंबर को दोनों ने शादी कर ली। शादी गिन्नी के होम टाउन जालंधर में हुई। बता दें कि, कपिल शर्मा गिन्नी को लंबे समय से डेट कर रहे थे, उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर सबसे पहले सोशल मीडिया पर ही खुलासा किया था। बाद में ऐसी भी खबरें आई थीं कि दोनों अलग हो चुके हैं। हालांकि, इन अफवाहों के बावजूद दोनों का साथ बना रहा। आखिरकार दोनों ने कल शादी कर ली, तो चलिए जानते हैं आखिर कैसा रही कपिल की शादी।

Shilpi Singh
Shilpi Singh 13 Dec, 2018

 

 

पंजाबी रीति-रिवाज से हुई शादी

 

 

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी प्रेमिका गिन्नी चतरथ से पारंपरिक पंजाबी रीति-रिवाज से शादी की। कपिल शर्मा अपनी शादी में ग्रीन कलर की शेरवानी और क्रीम कलर की पगड़ी पहनी हुई थी। साथ ही कपिल ने हाथ में कृपाण लिया हुआ था, उनकी पगड़ी में तीन कलगी लगी थी। वहीं उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने लाल और गोल्डन रंग की लहंगा और चोली पहन रखी थी। दुल्हन गिन्नी पारंपरिक परिधान में माथा पट्टी, नथ और ईयरिंग्स के साथ लेयर्ड नेकपीस में दिखाई दीं।

 

सुरक्षा इंतजामों पर 10 लाख रुपए खर्च

 

 

कपिल शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी कर ली है। बुधवार रात कॉमेडियन अपने परिवार के साथ बारात लेकर जालंधर पहुंचे। जब कपिल ने वेडिंग वेन्यू में प्रवेश किया, तो उनके फैन्स का हुजूम उमड़ पड़ा। कपिल को सिक्योरिटी गार्ड्स का सहारा लेना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल ने सुरक्षा इंतजामों पर 10 लाख रुपए खर्च किए हैं।

 

फेरे लूं या फिर भाग जाऊं – कपिल

 

 

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने कल जालंधर में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी कर ली। हालांकि, कपिल शर्मा अपनी शादी वाले दिन भी मस्ती के मूड में दिखाई दिए। बुधवार की देर रात जब कपिल शर्मा फेरे लेने के लिए मंगेतर गिन्नी चतरथ के साथ मंडप में जा रहे थे, तो उन्होंने फैन्स को थैक्यू मैसेज दिया और उन्होंने अपने फैन्स से पूछा कि ”आप क्या कहते हैं… फेरे लूं या फिर भाग जाऊं?” उनकी ये बात सुनकर उनकी दुल्हन गिन्नी चतरथ भी हंस पड़ी।

 

ये कॉमेडियन बने शादी का हिस्सा

 

 

कपिल ने शादी से पहले माता की चौकी रखी. शादी में शामिल होने भारती सिंह, सुमोन चक्रवर्ती, कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी, चंदन प्रभाकर और राजीव ठाकुर पहुंचे थे। इस दौरान पंजाबी गाने और खाने का भी लोगों ने जमकर लुफ्त उठाया। हालांकि, किकू शारदा इस शादी से दूर रहे, लेकिन उम्मीद है वो मुंबई में जरुर शामिल होंगे वहीं, सुनील ग्रोवर ने भी रिसेप्शन में आने की बात कही है। साथ ही फेमस सेंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने कपिल-गिन्नी को अपने अंदाज में शादी की बधाई दी है। सुदर्शन ने सेंड आर्ट बनाकर कपल को शुभकामनाएं दीं।

 

अमृतसर और मुंबई में होगा रिसेप्शन

 

 

शादी के बाद कपिल 14 दिसंबर को अपने होमटाउन अमृतसर में रिसेप्शन देंगे। इसके अलावा एक रिसेप्शन वे फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए 24 दिसंबर को रखेंगे, इस दौरान लगभग पूरा बॉलीवुड उनके इस खास मौके पर आएगा। बता दें कि कपिल ने अमिताभ को केबीसी में ही शादी में आने का न्यौता दे दिया था।…Next

 

Read More:

शत्रुघ्न को चेहरे पर निशान की वजह से नहीं मिलती थी फिल्में, रीना रॉय के साथ चला था अफेयर

सैफ की मां शर्मिला हैं 2700 करोड़ की मालकिन, बेहद दिलचस्प है लव स्टोरी

अपनी पहली डेब्यू फिल्म में धर्मेंद्र को मिले थे 51 रुपए,मीना कुमारी थीं धर्मेंद्र की दीवानी

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *