Menu
blogid : 319 postid : 1395595

सबसे महंगी एक्ट्रेस बनीं कंगना, जयललिता की बायोपिक के लिए लेंगी इतने करोड़ फीस

Shilpi Singh

25 Mar, 2019

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. साल की शुरुआत में अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से छा जाने वाली कंगना के हाथ के और सफलता लगी है। खबरों की मानें तो कंगना रनौत देश की पहली हाइऐस्ट पेड एक्ट्रेस बन गई हैं. कंगना रनौत तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायोपिक करने  रही हैं और इसके लिए उन्होंने अच्छी खासी फीस भी दी गई है। बता दें कि जयललिता सिनेमा जगत के साथ भारतीय राजनीति का एक बड़ा नाम रहा है। तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों ने अभिनय के साथ ही वो 1991 से लेकर साल 2016 तक तमिलनाडु की सीएम के पद पर भी थी। इस फिल्म को हिंदी और भारत के दूसरे भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को कई दूसरे भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी ताकि पूरे भारत में जयललिता की कहानी का पता चले।

 

 

 

24 करोड़ की फीस ऑफर की गई है

 

 

खबरें है कि कंगना रनौत को 24 करोड़ की फीस ऑफर की गई है। दो भाषाओं में बन रही इस फिल्म में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री रहीं जयललिता के जीवन को दिखाया जाएगा। कंगना के साथ इस फिल्म का कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया गया। फिल्म तमिल में ‘थलाईवी’ और हिंदी में ‘जया’ के नाम से बन रही है। फिल्म का निर्देशन साउथ फिल्मों के टॉप मेकर्स में से एक विजय कर रहे हैं। विजय ने ‘मद्रासापट्टिनम’ और ‘दैवा तिरुमगल’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है।

 

दीपिका ने ली थी 12 करोड़ तक फीस

 

 

कंगना से पहले दीपिका पादुकोण इस लिस्ट में टॉप पर थीं। दीपिका ने फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए 11 से 12 करोड़की फीस चार्ज की थी। वहीं दीपिका से पहले प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस हुआ करती थीं।

 

सुपरस्टार थीं जयललिता – कंगना

 

 

कंगना ने हाल ही में अपने एक बयान में कहा था कि ‘जयललिता जी इस सदी की सबसे सफल महिलाओं में से एक हैं। वह एक सुपरस्टार थीं और आगे चलकर प्रसिद्ध राजनीतिक हस्ती बनीं, मुख्यधारा की फिल्म के लिए यह बेहतरीन विषय है। मैं इस बड़ी परियोजना का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं’।

 

क्षेत्रीय भाषाओं की फ़िल्मों में काम करना चाहती थी

 

 

कंगना ने‌ इस फिल्म को लेकर कहा कि, ‘मैं हमेशा से क्षेत्रीय भाषाओं की फ़िल्मों में काम करना चाहती थी। जब हम तमिलनाडु या आंध्र प्रदेश जाते हैं तो देखते हैं कि वो लोग सिर्फ़ अपना सिनेमा देखते हैं। ऐसे में देश के उस हिस्से से काफ़ी डिस्केनट है, तो मैं सोच रही थी कि (क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्मों में) अच्छा अवसर मिले कभी और ऐसे में ये फिल्म मेरे हिस्से मैं आ गई’।

 

रिलीज पर फिलहाल है पर्दा

 

 

फिल्म का निर्देशन एएल विजय करेंगे, बता दें कि इस फिल्म की कहानी ‘बाहुबली’ और ‘मणिकार्णिका’ की कहानी लिख चुके लेखक केवी विजेंद्र प्रसाद ने लिखी है। हालांकि फिल्म को कब रिलीज किया जाएगा इसे लेकर कोई जानकारी बाहर नहीं आई है।…Next

 

Read More:

23 साल बड़े एक्टर को डेट कर चुकी हैं कंगना रनौत, एक फिल्म की फीस है इतने करोड़

कभी आर्दश बहू के तौर पर स्मृति ईरानी ने बनाई थी अपनी पहचान, आज है लोकप्रिय नेता

बंगाली फिल्म से रानी मुखर्जी ने किया था डेब्यू, अभिषेक बच्चन के साथ था अफेयर

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *