Menu
blogid : 319 postid : 1399503

सत्यमेव जयते-2 समेत आधा दर्जन फिल्मों की डेट आगे बढ़ी, डिजिटल रिलीज होंगी ये मूवी

कोरोना के चलते मार्च से अब तक करीब आधा दर्जन फिल्‍मों की रिलीज डेट आगे बढ़ाई जा चुकी है। अब जॉन अब्राहम की एक्‍शन पैक्‍ड फिल्‍म सत्‍यमवे जयते-2 की रिलीज भी टाल दी गई है। वहीं, महामारी के चलते सलमान खान, फरहान अख्‍तर समेत कई स्‍टार्स बड़ी फिल्‍में डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होने को तैयार हैं। पहले थिएटर्स में रिलीज हो चुकी कुछ फिल्‍में भी डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan 27 Apr, 2021

13 मई को नहीं आएगी सत्‍यमेव जयते-2
अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्‍म सत्‍यमेव जयते-2 ईद के मौके पर 13 मई को पर्दे पर आने वाली थी। लेकिन, अब मेकर्स ने फिल्‍म की रिलीज कैंसल कर दी है। टीसीरीज के बैनर तले बनी इस एक्‍शन फिल्‍म को कोरोना महामारी के मद्देनजर थिएटर्स में रिलीज नहीं किया जाएगा। मेकर्स ने अगली डेट जल्‍द जारी करने की बात कही है।

कोरोना की वजह से मेकई से टाली रिलीज
मिलाप झावेरी के डायरेक्‍शन में बन रही सत्‍यमेव जयते-2 में लीड रोल जॉन अब्राहम निभा रहे हैं। दिव्‍या खोसला कुमार, ईशा तलवार और नोरा फतेही भी अहम किरदार निभा रहे हैं। जॉन अब्राहम की बीते मार्च में रिलीज हुई फिल्‍म मुंबई सागा हिट तो रही, लेकिन कोरोना के चलते बॉक्‍स ऑफिस पर ज्‍यादा कमाई नहीं कर सकी।

अबतक टल चुकी हैं 6 बड़ी फिल्‍में
सत्‍यमेव जयते-2 से पहले अमिताभ बच्‍चन की थ्रिलर फिल्‍म चेहरे, सैफ अलीखान की बंटी और बबली-2, अक्षय कुमार की सूर्यवंशी, कंगना रणौत की फिल्‍म थलाइवी की रिलीज भी टाली जा चुकी है। इसके अलावा हॉलीवुड फिल्‍म मोर्टाल कॉम्‍बैट, फिल्‍म हाथी मेरे साथी की रिलीज डेट भी टल चुकी है।

सलमान और फरहान की डिजिटल आएंगी फिल्‍में
कोरोना महामारी के कारण एक और फिल्‍मों की रिलीज टल रही है तो दूसरी ओर मेकर्स ने फिल्‍मों को डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर उतारने की तैयारी कर ली है। सलमान खान की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म राधे 13 मई को डिजिटल प्‍लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी। फरहान अख्‍तर की फिल्‍म तूफान अमेजन प्राइम पर 21 मई को रिलीज होगी।

डिजिटिल रिलीज की लाइन में कई फिल्‍में
डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर इस सप्‍ताह कई फिल्‍में रिलीज हो चुकी हैं तो कई रिलीज होने वाली हैं। जॉन अब्राहम की फिल्‍म मुंबई साग 26 अप्रैल को अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है। इसके अलावा परिणीति चोपड़ा की फिल्‍म साइना भी अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है। हॉलीवुड फिल्‍म वंडर वुमेन 1984 अमेजन पर 15 मई को आएगी।

 

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *