Menu
blogid : 319 postid : 680480

अब जॉन अब्राहम नं0-2 बैचलर नहीं रहे

बॉलीवुड में जॉन अब्राहम को नं0-2 बैचलर माना जाता था पर अब यह खिताब उनके नाम नहीं रहा. आप सोच रहे होंगे कि जॉन की जगह किसी और एक्टर ने ले ली पर ऐसा नहीं है. जॉन अब्राहम ने स्वयं बॉलीवुड के नं0-2 बैचलर का खिताब खो दिया है.


bollywood actor johnदरअसल जॉन अब्राहम ने अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया रुंचाल के साथ शादी कर ली है. जॉन ने स्वयं अपने ट्विटर आकाउंट पर अपनी शादी की खबर की पुष्टि की है. उन्होंने सीधे तौर पर तो शादी के बारे में नहीं बताया है लेकिन उन्होंने जो ट्वीट किया है, उससे यह साफ हो गया है कि बॉलीवुड का एलिजिबल बैचलर अब शादी-शुदा स्टार बन गया है. जॉन ने ट्वीट किया है ‘आपको और आपके प्यारों को 2014 की शुभकामनाएं. इस साल आपके जीवन में प्‍यार, बेहतर भविष्य और खुशियां आएं….लव, जॉन और प्रिया अब्राहम’.


जॉन अब्राहम के इस ट्वीट को पढ़ने के बाद यह बात तो साफ हो गई है कि जॉन बैचलर नहीं रहे हैं. अपनी प्रेमिका बिपाशा बसु से अलगाव के बाद जॉन अपनी दोस्त प्रिया रुंचाल के ज्यादा करीब चले गए थे. साल 2013 में जॉन अब्राहम और प्रिया रुंचाल के अफेयर की खबरें भी आ रही थी और अब अचानक दोनों की शादी की खबर पर मुहर लग गई है.

एक ने दिल तोड़ा तो दूसरे ने हाथ थामा


बिपाशा ने देर कर दी

जॉन अब्राहम-बिपाशा बसु बॉलीवुड के हॉट कपल माने जाते थे पर जब दोनों ने अपने रास्ते अलग-अलग कर लिए थे उसके बाद बिपाशा का नाम हरमन बवेजा के साथ जुड़ने लगा था. यहां तक कि बॉलीवुड सूत्रों से ऐसी खबर भी मिली कि दोनों बहुत जल्दी शादी करने वाले हैं पर जॉन ने बिपाशा को पीछे छोड़ दिया.

जॉन ने प्रिया रुंचाल के साथ कब और कैसे शादी रचा ली शायद बॉलीवुड की हस्तियों में कोई इस सवाल का जवाब जानता हो.


क्या प्यार में हो गई है फकीरों जैसी हालत

आखिरकार बंगाली बाला ने खोज लिया अपना जीवनसाथी

सांप्रदायिक है मद्रास कैफे !!


john abraham marriage

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *