Menu
blogid : 319 postid : 1396030

एक ट्वीट की वजह से टूट गया बिपाशा-जॉन का 9 साल पुराना रिश्ता! ‘जिस्म’ फिल्म के सेट पर शुरू हुई थी लव स्टोरी

Pratima Jaiswal

31 May, 2019

बॉलीवुड में सितारों के रिश्ते बनते-बिगड़ते देर नहीं लगती, लेकिन कई पावर कपल्स ऐसे रहे हैं, जो सालों तक रिलेशनशिप में रहकर भी अलग हो गए। इनमें से एक नाम है जॉन अब्राहम और बिपाशा बासु का, जो करीब 9 सालों तक रिश्ते में रहे और बात शादी तक पहुंचते-पहुंचते इनका ब्रेकअप हो गया।
आइए, एक नजर डालते हैं उनकी लव स्टोरी पर।

 

 

जॉन ने अपने कॅरियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। मॉडलिंग में किस्मत आजमाने के बाद 2003 में आई फिल्म ‘जिस्म’ से उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की। पिछले 15 साल से इंडस्ट्री में एक्टिव है। मॉडलिंग के दिनों में जॉन ने कई म्यूजिक एलबम में काम किया था, जिसकी वजह से उन्हें काफी पसंद किया जाने लगा।

 

 

जॉन अब्राहम की जिंदगी में बिपाशा बासु की एंट्री, एक ट्वीट और ब्रेकअप
मॉडलिंग में किस्मत आजमाने के बाद जॉन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2003 में ‘जिस्म’ से की थी। इस फिल्म में जॉन के साथ बिपाशा बसु लीड रोल में थीं। दोनों ने फिल्म में कई हॉट सीन दिए थे। एक के बाद एक करके दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम भी किया। दोनों के अफेयर्स के किस्से भी कई दिनों तक चर्चे में रहे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 2014 में न्यू ईयर पर जॉन ने ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने न्यू ईयर में अपने फैन्स को विश करते हुए लिखा था- ‘इस साल आप सबकी लाइफ में प्यार और बहुत सारी खुशियां आए। लव जॉन और प्रिया अब्राहम’।

 

 

दरअसल, ये ट्वीट उन्होंने गलती से कर दिया था। और इसमें उन्होंने अपनी एनआरआई गर्लफ्रेंड प्रिया रुंचाल का नाम लिखा था। जॉन के इस ट्वीट को पढ़ने के बाद बिपाशा को पता कि जॉन उनके साथ ही प्रिया को भी डेट कर रहे हैं। उन्हें अहसास हुआ कि जॉन उन्हें धोखा दे रहे हैं। इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। हालांकि, दोनों ने इस बारे में कभी खुलकर कुछ नहीं कहा। जबकि एक इंटरव्यू में बिपाशा ने कहा था- ‘मुझे इस सदमे से निकलने में कई महीने लग गए थे। मेरे लिए यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा था कि मेरा और जॉन का रिश्ता टूट गया है’। बिपाशा ने कहा था- ‘जॉन की वजह से मैंने लोगों से मिलना-जुलना छोड़ दिया था। मैं अपना पूरा समय सिर्फ जॉन की ही देती थी। फिल्में तक करना बंद कर दी थी’। हालांकि, अब दोनों बीती बातें भूलकर अपनी-अपनी जिंदगी में खुश हैं। बिपाशा ने करण सिंह ग्रोवर से शादी की है और जॉन प्रिया के साथ जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं।…Next

 

Read More :

कभी लॉटरी लगने पर छोड़कर चली गई थी मिलिंद सोमन की गर्लफ्रैंड! अब बीती बातें भूलकर दोनों मालदीव में बिता रहे हैं छुट्टियां

जया बच्चन और अमिताभ को 24 घंटे के अंदर इस वजह से करनी पड़ी थी शादी, 15 साल की उम्र में शुरू किया था कॅरियर

‘दिल मिल गए’ के सेट पर जेनिफर विंगेट और करण सिंह की शुरू हुई थी लव स्टोरी, दौलत के मामले में एक्स हसबैंड से ज्यादा अमीर

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *