Menu
blogid : 319 postid : 1392816

#MeToo विकास बहल के बारे में तीन एक्‍ट्रेसेज ने बताया, फि‍र भी चुप रहे एक्‍टर इमरान खान

#MeToo और #TimesUp कैंपेन के तहत भारत में महिलाएं आप बीती बता रही हैं। इसमें अपने साथ हुए दुर्व्यवहारों और प्रताड़ना को सोशल मीडिया पर साझा कर रही हैं। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम नाना पाटेकर का आया था और इस लिस्ट में हर दिन नया नाम जुड़ रहा है। बता दें कि साल 2015 में फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ की एक प्रमोशनल एक्टिविटी के दौरान विकास बहल द्वारा एक लड़की से की गई, छेड़छाड़ का मामला तूल पकड़ रहा है। इस मामले पर हफिंगटन पोस्ट को दिए अनुराग कश्यप के बयान के बाद यह मामला फिर से गरमा गया है।

Shilpi Singh
Shilpi Singh 10 Oct, 2018

 

 

 

 

कंगना ने कही थी ये बात

हाल ही में कंगना रानोट ने भी खुलासा किया कि क्वीन की शूटिंग के दौरान विकास उन्हें असहज महसूस कराते थे, वे उनसे सेक्स पर बातें करते और गलत ढंग से छूते थे। गौरतलब है कि ‘फैंटम’ फिल्म के चारों पार्टनर विक्रमादित्य मोटवानी, अनुराग कश्यप, मधु मोंटेना और विकास बहल ने अपना वेंचर खत्म कर दिया है।

 

 

इमरान खान ने भी जमकर आलोचना की

महिला का यौन शोषण करने पर विकास बहल पर आमिर खान के भांजे और एक्टर इमरान खान ने भी जमकर आलोचना की है। इतना ही नहीं इमरान खान ने विकास बहल के यौन उत्पीड़न को लेकर कई बड़े खुलासे भी किए हैं। मीडिया से बात करते हुए इमरान खान ने बताया है कि विकास बहल इससे पहले भी कई हीरोइनों और महिलाओं का यौन उत्पीड़न कर चुके हैं। इमरान ने बताया कि उनके यौन उत्पीड़न के बारे में उन्हें तीन हीरोइनों ने भी बताया था।

 

 

इमरान ने माना विकास हैं गलत

अपनी बात को विस्तार में बताते हुए इमरान खान ने यह कहा है- ‘बॉलीवुड की तीन हीरोइनों ने मुझे आकर बताया कि फिल्म के सेट पर विकास बहल उन्हें गलत तरीके से छूते हैं। साथ ही विकास बहल हमसे यह भी कहते हैं कि तुम्हें फिल्म में काम करना है तो बदले में मुझे क्या मिलेगा।’ इमरान खान ने बताया- ‘जब मुझे विकास के बारे में यह सब पता चला तो मैं उनकी इन बातों का खुलासा करने वाला था, लेकिन इससे पहले मैंने बॉलीवुड में मौजूद कुछ खास दोस्तों से इस बारे में सलाह लेना बेहतर समझा।’

 

 

मैंने इसलिए नहीं विकास के खिलाफ लिया कोई एक्शन

इमरान खान ने आगे कहा है, ‘हीरोइनों द्वारा खुलासा करने के बावजूद मैंने विकास बहल के खिलाफ इसलिए कुछ नहीं बोला क्योंकि उस समय मेरी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास काम नहीं कर रही थीं, इसलिए मैंने सोचा कि अगर मैं उनके बारे में मीडिया से बात करूंगा तो लोग सोचेंगे कि मैं पब्लिसिटी पाने के लिए यह सब बोल रहा हूं। मुझे अब दोबारा मौका मिला जो अब मैं बोल रहा हूं।’ इसके अलावा इमरान खान ने विकास बहल के खिलाफ और भी कई खुलासे किए हैं।

 

 

अनुराग कश्यप ने माना पहले से पता था ‘कैसे विकास हैं ‘

डायरेक्टर विकास बहल पर लगे यौन शोषण के आरोपों के बाद उनके दोस्त और फैंटम फिल्म्स के मेम्बर रहे डायरेक्टर अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने ट्विटर पर ये माना है कि वो दोनों विकास बहल की हकीकत जानते थे। इसके लिए दोनों ने ही पीड़िता से माफी भी मांगी है और कहा है कि उन्हें इस बात का बेहद अफसोस है। मीडिया में विकास पर लगे आरोपों के बाद अनुराग ने दो पेज का एक्सप्लेनेशन ट्विटर पर पोस्ट किया है।…Next

 

Read More:

कॉमेडियन भारती और उनके पति को हुआ डेंगू, इस बीमारी से हो चुकी है मशहूर निर्देशक की मौत

हिंदी ही नहीं इन भाषाओं में भी खेला जाता है ‘कौन बनेगा करोड़पति’, ये स्टार करते हैं होस्ट

जानें क्या कर रहे हैं बिग बॉस में करोड़ो जितने वाले विजेता, कुछ के पास नहीं है काम

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *