Menu
blogid : 319 postid : 990

आमिर ने एक किया बॉलिवुड : जमीं पर सितारे


Imran And Avantika Malik बॉलिवुड की किसी पार्टी में ऐसा बहुत कम होता है कि पूरा बॉलिवुड इकठ्ठा हो जाए. गुजरे जमाने से लेकर आने वाले कल के कलाकारों को एक ही छत के नीचे इकठ्ठा करवाने का कारनामा इस बार किया है आमिर खान ने.

आमिर खान ने 5 फरवरी को अपने भांजे इमरान खान और उनकी पत्नी अवंतिका मलिक के लिए एक शानदार रिसेप्शन दिया. इस रिसेप्शन में आमिर ने लगभग पूरे बॉलिवुड को न्यौता दिया. धर्मेंद्र से लेकर रणबीर कपूर सभी को आमिर ने अपनी इस पार्टी में बुलाया. पार्टी में कई बड़े सितारे आए जैसे सलमान, शाहरुख, काजोल, जुही चावला, तब्बू, करन जौहर, कैट्ररीना कैफ, दीपिका, प्रीति जिंटा, माधुरी दीक्षित और भी बॉलिवुड के सभी सितारे. इसके अलावा गुजरे ज़माने की मशहूर फ़िल्मी हस्तियों दिलीप कुमार-सायरा बानो, धर्मेन्द्र, आशा पारेख, देव आनंद, जीतेन्द्र, शम्मी कपूर ने भी यहाँ आकर इमरान-अवंतिका को बधाइयां दीं.

Katrina Kaifवैसे लगता है इस पार्टी के जरिए आमिर बॉलिवुड के दुश्मनों को मिलाने की कोशिश कर रहे थे और बिलकुल नाकाम रहे. पार्टी में एक अजीब सी बात देखने को मिली जैसे जिन सितारों में दुश्मनी थी वह एक समय पर पार्टी में मौजूद हुए ही नहीं. अगर एक जाता तभी दूसरे की एंट्री होती. मंजर ऐसा लग रहा था जैसे सबने सोच रखा हो कि एक-दूसरे से मिलना ही नहीं है. उदाहरण के लिए आमिर के सबसे अच्छे दोस्त माने जाने वाले शाहरुख खान और सलमान खान पार्टी में अलग-अलग समय पर आए. पहले सलमान खान आए और इमरान और अवंतिका को बधाई देकर चले गए और तभी महफिल में एंट्री हुई शाहरुख खान की. यानि दो दुश्मनों को मिलाने की आमिर की हसरत अधूरी ही रह गई.

इसी तरह कैटरीना, प्रियंका और दीपिका एक-दूसरे के बाद ही आईं और तीनों एक-दूसरे से मिल नहीं पाईं. बॉलीवुड सितारों के बीच दुश्मनी कोई नई बात नहीं है. कुछ झगड़े कभी समाप्त नहीं होते चाहे उनके लिए कितने भी प्रयास कर लिए जाएं. पर इस दरमियान यह देखने में आया कि सीनियर स्टार की आपस में बहुत बनती है और वह पिछली बातों को वक्त के साथ भूल चुके हैं.

Kapoor Family Dilip Kumar

Aamir khan and shahrukh khanKarina And Karan Johar

Akshay Kumar in Imran Khan wedding receptionaamir khan and imran khan

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *